ताजातरीनराजस्थान

“वोट करूंगी, तभी आगे बढूंगी” के नारों से आमजन को मतदान के लिए किया प्रेरित

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- विधानसभा आम चुनाव, 2023 में अधिकाधिक मतदान के लिए जिलेभर में विविध मतदाता जागरूकता गतिविधियां आयोजित की जा रही है। मतदाता जागरूकता की कड़ी में जिले में संचालित सतरंगी सप्ताह के षष्ट दिन की थीम “ वोट करूंगी, तभी आगे बढूंगी” पर मंगलवार को जिला कलेक्ट्रेट परिसर से मतदाता जागरूकता के लिए महिला मार्च का आयोजन किया गया। महिला मार्च को जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ रविंद्र गोस्वामी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
जागरूकता रैली रूप में निकाले जा रहा महिला मार्च जिला कलेक्ट्रेट परिसर से आरंभ होकर, अहिंसा सर्किल होते हुए रानीजी की बावड़ी, कोटा रोड होते हुए हायर सेकेंडरी स्कूल पर संपन्न हुई। इस दौरान स्काउट गाइड ने विधानसभा आम चुनाव, 2023 के तहत मतदान दिवस 25 नवंबर को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने का आव्हान किया। रैली में शामिल महिलाओं ने “वोट करूंगी, तभी तो बढूंगी” के नारों के माध्यम से आमजन को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं द्वारा मतदाता जागरूकता को लेकर जिला कलेक्ट्रेट परिसर में रंगोली भी बनाई।
इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर हेमराज परडिवाल, मुख्य कार्यकारी अधिकारी व स्वीप प्रभारी राजपाल सिंह, महिला एवं बाल विकास की उपनिदेशक रिचा चतुर्वेदी, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे।