नवनियुक्त कांग्रेस जिला अध्यक्ष एवं शहर अध्यक्ष का स्वागत

भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> जिले में नवनियुक्त कांग्रेस जिला अध्यक्ष युवा नेता एवं जिला पंचायत सदस्य मान सिंह कुशवाहा का जिले में प्रवेश करते ही सभा मंच तक फल एवं फूल मालाओं से ऐतिहासिक स्वागत किया गया। इस दौरान उनके साथ,गोहद विधायक मेवाराम जाटव, जिला पंचायत अध्यक्ष रामनारायण हिंडोलिया, नवनियुक्ति कांग्रेस शहर अध्यक्ष डॉ राधेश्याम शर्मा, कांग्रेस महासचिव खिजर मोहम्मद कुरेशी, डॉक्टर राज कुमार देशलहरा के अलावा सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता बाइकों पर कांग्रेसी झंडा लहराते हुए नारे लगाते हुए चल रहे थे। इस जोशीले स्वागत में ग्वालियर से भिंड जिले में प्रवेश करते ही मालनपुर, गोहद, मेहगांव एवं नगर भिंड में भव्य स्वागत किया गया। कहीं पर फलों से तोल कर तो कहीं फूल मालाओ से लाद दिया गया। इस दौरान उनके के साथ लग्जरी गाडयि़ों का काफिला चल रहा था। काफिले में कांग्रेस पूर्व भिंड दतिया लोकसभा प्रत्याशी देवाशीष जरारिया, राहुल भदोरिया, प्रमोद शुक्ला प्रदेश सचिव किसान कांग्रेस, अनुरूद प्रताप सिंह, पिंकी भदोरिया, कांग्रेस जिला सचिव राहुल कुशवाह, संदीप मिश्रा, ममता मिश्रा, बृजेंद्र सिंह कल्लू, रेखा भदौरिया, अंशू अरेले, कांग्रेस पिछड़ा वर्ग ब्लॉक अध्यक्ष सुभाष राठौर आदि साथ थे।

काफिले में लगा रहा एक घंटा जाम, एसपी पहुंचे मौके पर

कांग्रेस के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष का काफिला दोपहर करीब 12 बजे ग्वालियर से रवाना हुआ और यह काफिला करीब चार बजे भिंड के दबोहा की पुलिया पर पहुंचा। इसी समय भिंड कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस व भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह, पीएससी एग्जाम सेंटरों का निरीक्षण करने के बाद लौटे तो वो भी इस जाम में फंस गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक करीब एक घंटे से यह जाम लगा रहा। जाम में वाहनों की बढ़ती कतार को देखते ही पहले पुलिस कंट्रोल रूम से अफसरों के फंसे होने का प्वाइंट चलाया गया। जाम को खुलवाने में पुलिस के जवान मशक्कत कर रहे थे, तभी एसपी मनोज कुमार सिंह भी सरकारी वाहन से उतर आए। इसके बाद उन्होंने भी जाम को खुलवाना शुरू किया। इसके बाद रैली में शामिल वाहनों को एक साइड करके पीछे से आने वाले वाहनों को निकलवाया गया।

22 मोबाइल, 50 हजार रुपए चोरी:

जिलाध्यक्ष मानङ्क्षसह कुशवाह लालू का के काफिले में चोरी की वारदातें घटित हुई। कार्यक्रम की भीड़ में चोर गिरोह के बदमाशों ने 22 लोगों की जेब से मोबाइल और 50 हजार रुपए से अधिक नकदी चोरी कर ली। सुभाष तिराहा पर रणवीर सिंह परिहार, गजेंद्र सिंह सहित चार लोगों के मोबाइल एक साथ जेब से निकाल लिए। थोड़ा आगे बढ़े तो पुरानी मंडी के सामने रोड पर स्वागत के दौरान पवन कुमार शाक्य, राजवीर खन्ना, सतेंद्र कुशवाह, मुकेश कुमार शाक्य के मोबाइल और राजकुमार के 6300 रुपए जेब से चोरी हो गए। कार्यकर्ताओं ने सौरभ पुत्र हेमराज सिंह और अतुल कुमार निवासीगण जसवंत नगर यूपी को चोरी के शक में पकड़ लिया। दोनों के साथ जमकर मारपीट की। बाद में उन्हें सिटी कोतवाली पुलिस को सौंपा गया। कार्यकर्ताओं ने थाने में मोबाइल चोरी का आवेदन दिए हैं, लेकिन गिरफ्त में आए बदमाश मुंह नहीं खोल रहे हैं।