TOP STORIESमध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश को हमें पूरे देश मे रोल माॅडल बनाने के लिए प्रयास करने चाहिए-विश्वास सारंग

भोपाल.Desk/ @www.rubarunews.com- अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, मध्यभारत इकाई की राष्ट्रीय, प्रांतीय पदाधिकारीगण, जिला अध्यक्ष एवं जिला कार्यकारिणी सदस्यों के साथ प्रदेश कार्यकारिणी की जूम बैठक का आयोजन किया जिसमें प्रदेश के सभी जिलो में संपादित की जा रही महासभा की गतिविधियों के संबंध में तथा जानकारी के संबंध में चर्चा की गई.
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विश्वास कैलाश सारंग ने अपने सम्बोधन में आव्हान किया कि मध्यप्रदेश को हमें पूरे देश मे रोल माॅडल बनाने के लिए कर्मठ प्रयास करने चाहिए।
बैठक में सर्वानुमति से प्रस्ताव पारित हुए ,चित्रांश समाज के निर्धन एवं कमजोर लोगों की मदद के लिए प्रादेशिक स्तर पर एक कायस्थ सहायता फंड फण्ड का निर्माण करने एवं पारिवारिक विवादों के निराकरण हेतु समाज के विधि विशेषज्ञों की कायस्थ परिवार पंचायत हर जिले में बनाए जाने का प्रस्ताव पारित हुआ जोकि सर्वसम्मति से अनुमोदित हुआ
मध्य भारत के जिलों में महासभा के कार्यों की समीक्षा करते हुए अधिक से अधिक सदस्यता अभियान करने ,नगर को जोन में बांटकर सामाजिक गतिविधियां बढ़ाने पर जोर दिया गया। बैठक में प्रदेश निवासरत राष्ट्रीय पदाधिकारी ,प्रत्येक जिले के पदाधिकारी एवं प्रांतीय पदाधिकारी युवा ,महिला, चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सभी वर्चुअल बैठक में उपस्थित थे सभी जिला अध्यक्षों ने अपने अपने जिले की प्रगति के बारे में प्रदेश अध्यक्ष को अवगत कराया । अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रांतीय अध्यक्ष सुनील श्रीवास्तव ने सफल बैठक के लिए सभी को बहुत बहुत आभार एवम साधुवाद दिया।