बढते कोरोना संकट के बीच वैक्सीन की बढ रही हैं जागरुकता

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com– बढते कोरोना संकट के बीच वैक्सीन के प्रति जागरुकता बढती हुई नजर आई। शहर मे उमंग संस्थान की ओर से वैक्सीनेशन कार्यक्रम के श्रृंखला में गुरुवार को भी पुरानी सीटी के लोगों ने रुझान दिखाया। यहां पर सुबह से ही लोग अपने परिजनोँ को लेकर धाबाइयों का चौक स्थित वैक्सीनेशन सेंटर पण्डित मोती लाल सुखवाल स्कूल में पहुंचे।

उमंग संस्थान और अग्रवाल आई एंड स्किन अस्पताल द्वारा आयोजित निशुल्क कोविड-19 वैक्सिनेशन शिविर का शुभारंभ संस्थान की अध्यक्ष सविता लौरी तथा स्थानीय पार्षद बालकृष्ण सोनी “पप्पू” ने मेडिकल टीम का माल्यार्पण कर किया। इस अवसर पर सविता लौरी ने सभी से कोविड-19 वैक्सिनेशन कराने और अन्य परिवार जन को भी सूचित करते हुए सरकार के इस कार्य में सहयोग करने की अपील की।

संस्थान के सचिव कृष्ण कान्त राठौर और प्रभारी जय सिंह सोलंकी ने बताया कि इस शिविर में 45 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्तियों को मेडिकल टीम में सम्मिलित राहुल सोलंकी और रजनी सोयल ने कोविड वैक्सीनेशन की पहली डोज और दूसरी डोज लगाई। इस मौके पर महावीर सोनी, लोकेश सुखवाल, ओम तोतला, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता राधा जोशी, सीताराम, शिव टेलर आदि मौजूद रहे।