ताजातरीनबिहार

यूनीवार्ता के ट्रांसमिशन सुपरवाईजर रसिक लाल हुए सेवानिवृत्त

पटना.Desk/ @www.rubarunews.com- भारत की अग्रणी संवाद एजेंसी यूनाईटेड न्यूज ऑफ इंडिया (यूएनआई) के ट्रांसमिशन सुपरवाईजर रसिक लाल आज सेवानिवृत्त हो गए ।

श्री रसिक लाल ने वर्ष 1984 में यूनीवार्ता में अपनी सेवा शुरू की। राजधानी पटना के बोरिंग रोड स्थित यूनीवार्ता कार्यालय में रसिक लाल का विदाई समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर यूनीवार्ता पटना के ब्यूरो प्रमुख श्री शिवाजी और अन्य कर्मचारियों ने श्री रसिक लाल के सुखद भविष्य की कामना की।
ब्यूरो प्रमुख श्री शिवाजी ने कहा कि यूनीवार्ता के सभी कर्मचारी एक टीम के रूप में काम करते हैं और कंपनी के प्रत्येक व्यक्ति का सम्मान करते हैं। श्री रसिक लाल ने 40 वर्ष के कार्यकाल में पूरी निष्ठा, समर्पण और इमानदारी के साथ अपनी सेवाएं दी ।आपके लिए आगे सीखने को बहुत कुछ है इसलिए ध्यान केंद्रित करें और निरंतर प्रयास करें। आप अपने भविष्य के प्रयासों में ज़रूर सफल होंगे।
इस अवसर पर श्रीमती रजनी शंकर, कमलकांत सहाय, प्रेम कुमार, रमेश प्रसाद, रसिक लाल, अभय नाथ झा और रसिक लाल की पत्नी उर्मिला देवी समेत कई लोग मौजूद थे।
श्री रसिक लाल ने कहा, “मैं आभारी हूं कंपनी के सभी सहयोगियों का जिन्होंने मेरा दिल से साथ दिया। यूनीवार्ता के साथ काम करते मुझे 40 साल हो गए हैं लेकिन ऐसा लगता है कि इस कंपनी में मैं कल ही शामिल हुआ था। मेरा यूनीवार्ता के साथ कभी ना टूटने वाला संबंध विकसित हो चुका है। आज मैं थोड़ा दुखी भी हूं क्योंकि मुझे आप सभी की और यूनीवार्ता के दोस्ताना माहौल की बहुत याद आएगी।