शहादत दिवस पर भगत सिंह ,सुखदेव और राजगुरु को श्रद्धांजलि

भोपाल.Desk/ @www.rubarunews.com- महान क्रांतिकारी शहीद भगत सिंह ,सुखदेव और राजगुरु के शहादत दिवस पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के तत्वावधान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन स्थानीय इतवारा क्षेत्र में किया गया ।
भगत सिंह ,सुखदेव ,राजगुरु की शहादत को लाल सलाम ,इन्कलाब जिन्दाबाद ,पूंजीवाद मुर्दाबाद ,फासीवाद मुर्दाबाद ,साम्राज्य वाद मुर्दाबाद ,सांप्रदायिकता मुर्दाबाद की जोरदार नारेबाजी के साथ श्रद्धांजलि अर्पित की गई ।




इस अवसर पर भाकपा नेता कामरेड शैलेन्द्र शैली ने कहा कि भगत सिंह के महान क्रांतिकारी विचारों को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध होकर काम करना ही इन शहीदों को सच्ची और सार्थक श्रद्धांजलि है ।
भगत सिंह शोषण मुक्त दुनिया की स्थापना और मेहनतकश जनता की सत्ता की स्थापना के महान लक्ष्य के लिए समर्पित थे ।उन्होंने प्रतिगामी प्रवृत्तियों का प्रतिरोध किया ।भगत सिंह तर्क संगत विचारों के पक्षधर थे ।भगत सिंह का क्रांतिकारी चिंतन और महान विचार हमें प्रेरणा और ऊर्जा देते हैं ।




इस अवसर पर कामरेड अशोक कुशवाह ने अपना क्रांतिकारी जन गीत सुनाया ।
श्रद्धांजलि सभा में भाकपा नेता रूप सिंह चौहान ,मुन्ने खान ,नवाब उद्दीन ,फिदा हुसैन ,सईद खान ,सईद मियां ,हसन उद्दीन ,इस्माइल ,आरिफ खान ,सलीम ख़ान , नईम खान ,पन्ना लाल खुरैया सहित बड़ी संख्या में भाकपा सदस्य उपस्थित हुए ।