मेहगांव में टोटल लॉकडाउन का उल्लंघन खुलेआम बेची जा रही है देसी विदेशी मदिरा

  मेहगांव.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> एनएच 92 भिंड ग्वालियर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मेहगांव भिंड चौराहे पर संचालित पर देशी, विदेशी इंग्लिश शराब की दुकान जनपद पंचायत भवन के सामने दुबे मार्केट में संचालित देशी मदिरा की दुकान एवं हाट बाजार मोर मेहगांव में देशी मदिरा की दुकानों पर टोटल लॉकडाउन का उल्लंघन प्रतिदिन हो रहा है इन दुकानों पर बाहर से ताला दिखाई पड़ेगा लेकिन अंदर और बाहर एक युवक हमेशा खड़ा रहता है ऊंचे दाम पर आपको 24 घंटे देशी विदेशी मदिरा इन तीनों दुकानों पर हमेशा आपको मिलेगी दुकानों से खुलेआम टोटल लॉकडाउन के दौरान शराब की बिक्री करना और शराब पीकर नगर में शराबियों द्वारा उत्पात मचाए जाना नगर में एक आम बात हो गई है स्थानीय नागरिकों ने स्थानीय प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि भिण्ड चौराहे पर हंड्रेड डायल वाहन 24 घंटे खड़ा रहता है खुलेआम इंग्लिश दारु की दुकान से दारू की बिक्री की जाती है इससे यह साफ जाहिर होता है कि स्थानीय पुलिस की सांठगांठ से खुलेआम दारू की बिक्री की जा रही है और टोटल लॉकडाउन का उल्लंघन किया जा रहा है।

हाथ ठेला वालों को जारी किए पास फिर भी जेब गर्म करने से पीछे नहीं मेहगांव पुलिस

एक तरफ एसडीएम व नगर परिषद द्वारा हाथ ठेला वालों को सब्जी, फलों की होम डिलीवरी हेतु पास जारी किए गए हैं वहीं दूसरी ओर थाना प्रभारी के चहेते सब इंस्पेक्टर ठेला वालों से जुर्माने के नाम पर जेब गर्म कर रहे हैं। हाथठेला वालों का कहना है कि होम डिलीवरी के दौरान ठेला हाईव रोड से ही निकलकर जाते हैं जिन पर पुलिसकर्मी निगाहें गढ़ाए रहते हैं जैसे ही हाथठेला रोड पार करते है तो पुलिसकर्मी दबिश देकर उन पर 200 रूपये के शासकीय चालान के अलावा अपनी जेब गर्म करवाकर ठेला और तौल मापक यंत्र छोड़ते हैं।

इनका कहना है:

  1. नगर की देशी और विदेशी दुकानों पर अवैध रूप से दारू विक्री की शिकायत प्राप्त हुई है  थाना प्रभारी को निर्देशित कर दिया गया है  जांच करवाता हूं ।

विजय कुमार शाह प्रभारी डीएसपी मेहगांव

  1. अभी तक देसी विदेशी मदिरा की दुकानों से बिक्री की कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है फिर भी टोटल लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

डी.वी.एस तोमर थाना प्रभारी मेहगांव