क्राइमताजातरीनराजस्थान

युवक ने फार्म हाउस में युवती की हत्या की पुलिस को फोन कर खुद दी हत्या की सूचना

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-बूंदी जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र के एक फार्म हाउस में मंगलवार को एक युवक ने मुंह दबाकर युवती की हत्या कर दी। युवक ने खुद कंट्रोल रूम को फोन कर हत्या की सूचना दी व अपने हाथ की नशे भी ब्लेड से काट कर आत्महत्या का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची तालेड़ा wथाना पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर तालेड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।वहीं युवक की हालत गंभीर होने के चलते उसे इलाज के लिए कोटा रैफर कर दिया।

तालेड़ा थाने के हैड कांस्टेबल पवन कुमार ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के बल्लोप अशोक फॉर्म हाउस के अंदर स्थित समीक्षा फार्म हाउस में एक युवक ने एक युवती की मुंह दबाकर हत्या कर दी है। सूचना पर मय जाप्ते के समीक्षा फार्म हाउस पहुंचे जहां युवती मृत हालत में पलंग पर पड़ी हुई थी तथा पास ही युवक लहुलुहान हालत में खड़ा हुआ था जिसने अपनी हाथ की नशे ब्लेड से काट रखी थी। पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुला कर साक्षय लिए तथा युवती के शव को कब्जे में लेकर तालेड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। उन्होंने बताया कि मृतक युवती सुनीता मीणा पुत्री रामराय मीणा उम्र 25 वर्ष निवासी चितावा की रहने वाली है। वही लड़का मुकेश मेघवाल पुत्र भैरूलाल मेघवाल उम्र 25 वर्ष निवासी अकतासा का रहने वाला है।
अब पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुट गई है। हालांकि युवक की हालत गंभीर होने के चलते अभी हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। प्रथम दृष्टिया पुलिस प्रेम प्रसंग के चलते हत्या होना मान रही है।