क्राइममध्य प्रदेश

अचानक इकलौता चिरांग बुझ गया, परिजन हुए बेसुध

-घर की छत पर बैठे था बेटा सूरज, मां ने देखा बेसुध, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित किया
भिण्ड। देहात थाना क्षेत्र में एक युवक छत पर बैठा था। जब वो बहुत देर तक नीचे नहीं आया तो उसकी मां ने उसे बुलाया। परंतु कोई आवाज नहीं आई। जब वो छत पर देखने गई, इस पर बेसुध हालत में मिला। इसके बाद उसे अस्पताल लेकर परिजन पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पीएम कराकर परिजनों को शव सौंप दिया। मृतक युवक अपने घर का इकलौता बेटा था।
जानकारी के मुताबिक उदोतपुरा गांव में रहने वाला 20 वर्षीय सूरज पुत्र माहेश्वरी वर्मा निवासी उदोतपुरा अपने घर की छत पर सुबह के समय धूप लेने के लिए च? गया। दोपहर तक जब वो छत से नीचे नहीं आया। सूरज के पिता का कप?े का काम है। वो अपने धंधे पर निकल गए। जब बेटे को बहुत देर तक नीचे न अपने पर सूरज की मां उमा देखने गई तो बेसुध मिला। मोहल्ले वासियों के मुताबिक करंट लगने से मौत हुई है। बेटे की मौत के बाद परिवार वालों की स्थिति ठीक नहीं है इसलिए कोई भी कुछ नहीं बता पा रहा है।
चार बहनों का लाडला भाई था सूरज
आस पडोस के लोगों का कहना है कि सूरज अपने घर में चार बहनों में अकेला है। सूरज ने बारहवीं पास करके बीफार्म की पढ़ाई कर रहा था। सूरज की पढाई के लिए उसके पिता दिन रात मेहनत करके अच्छी तालीम दे रहे थे। अचानक हुए हादसे में परिवार वालों गम में डूब गए।