बिहार

सोनू निगम को मुम्बई में मिला दादा साहब फाल्के अवार्ड

सीतामढ़ी.Desk/ @www.rubarunews.com>>सीतामढ़ी जिले के बसबरिया निवासी सोनू निगम को बीते रात मुम्बई के अंधेरी बेस्ट मयूर हॉल में आयोजित अवार्ड समारोह में उनके अच्छे पीआर को लेकर उन्हें दादा साहब फाल्के अवार्ड देकर सम्मानित किया गया है।यह अवार्ड प्रसिद्ध हास्य कलाकार सुनील पाल जी के हाथों दिया गया है,मुम्बई के एसपी सुनील पाटिल ,जय सिंह ,सुजीत सिंह मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे ।सिद्धि टेलीविजन प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा आयोजित इस भव्य समारोह में फ़िल्म और टेलीविजन जगत से जुड़ी कई हस्तियां मौजूद रही है।
इस अवार्ड समारोह के आयोजक ने बताया कि यह अवार्ड उन लोगो को दिया गया है,जो लोग एक फ़िल्म को सफल बनाने के लिए पर्दे के पीछे अपने खून पसीना एक कर देते है।
उसी लिस्ट में सोनू निगम पीआरओ का भी नाम है जिन्होंने अपने लेखनी के दम पे दर्जनो फिल्मो को सफल बनाया इस अवार्ड का रियल हकदार वही है,इसी लिए जीयूरी मेंबर ने उन्हें यह अवार्ड देने का फैसला किया है।

यह अवार्ड पाकर सोनू निगम कहते है मैं सिद्धि टेलीविजन के सभी टीम को दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ ,जिन्होंने मुझे दादा साहब फाल्के अवार्ड देकर सम्मानित किया है। आपको बताते चले कि दादा साहब को फादर ऑफ इंडियन सिनेमा कहा जाता है,ऐसे में यह अवार्ड मुझे मिला मेरे लिए गर्व की बात हैं।

उल्लेखनीय यह की सोनू निगम को अपने उत्कृष्ट लेखनी को लेकर उन्हें कई बार अलग अलग तरह के अवार्ड से सम्मानित किये जा चुके है।