प्रेमिका के पिता व भाई की हत्या के इरादे से जा रहे सिरफिरे आशिक व उसके साथी को पिस्टल, चाकू के साथ दबोचा

 

-रात्रि गश्त के दौरान सिरफिरा आशिक दबोचा, बिना नम्बर की बाइक से जा रहे थे बदमाश

 

भिण्ड। पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार एवं नगर पुलिस अधीक्षक आनंद राय, डीएसपी हेडक्वार्टर अरविन्द शाह के निर्देशन में थाना प्रभारी थाना देहात निरीक्षक रामबाबू सिंह यादव द्वारा थाना क्षेत्र में नववर्ष के आगमन पर सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुये रात्रि गश्त के दौरान दौरान गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात आईटीआई रोड केन्द्रीय विद्यालय के पास दो व्यक्ति बिना नम्बर की प्लेटिना मोटरसायकिल से जाते दिखे जिन्हें गश्त पार्टी के द्वारा रोकने का प्रयास किया तो भागने की कोशिश की तब गश्त पार्टी द्वारा उक्त व्यक्तियों की घेराबंदी कर पकड़ा गया, नाम, पता पूछने पर टाल-मटोल करने लगे, संदेह होने पर गश्त पार्टी द्वारा दोनों व्यक्तियों की तलाशी ली गयी तो एक व्यक्ति से एक लोडेड पिस्टल सहित 11 राउण्डए 06 मोबाईल, 5000 रूपये नगद तथा दूसरे व्यक्ति से एक चाकू मिला जिसे विधिवत जप्त किया गया।

देहात पुलिस ने जब दोनों व्यक्तियों से पिस्टल व राउण्ड के संबंध में पूछताछ की गयी तो एक व्यक्ति ने बताया कि मैं अपने ममिया ससुर की लड़की से बहुत प्यार करता हूं वह भी मुझसे बहुत प्यार करती है 24 फरवरी 2020 को मैं उस लड़की को अपने साथ ले गया था हम पति-पत्नि की तरह 06 माह तक साथ रहे मेरे मनिया ससुर ने मेरे खिलाफ कोतवाली भिण्ड में रिपोर्ट करवा दी जिस पर से पुलिस ने मुझे गिरफ्तार कर धारा 363, 366, 366,376 भादवि व 5/6 पाक्सो एक्ट में गिर कर मुझे जेल भेज दिया, जमानत पर आने के बाद मैं लहार चुंगी पर कमरा लेकर किराये पर रहने लगा वहां भी वह लडकी स्वयं मेरे पास आ गयी और मुझसे आत्महत्या की कहकर शादी के लिये कहने लगी उसने तभी उसके पिता जो मेरे मनिया ससुर है अपनी लड़की को अपने साथ जबरदस्ती ले गये मैं उस लडकी से बहुत प्यार करता हूं लेकिन लड़की के पिता और भाई हम दोनों के प्यार के बीच रोडा बने हुये है। इसी कारण में अपने साथी के साथ 31.12.21 को चतुर्वेदी नगर गली न.4 भिण्ड में रहने वाले लड़की के पिता व उसके भाई को जान से खत्म करने के लिये हथियारों से लैस होकर जा रहा था तभी देहात पुलिस द्वारा हमें पकड़ लिया गया। देहात पुलिस आज हमें नहीं पकड़ती तो मैं अपने साथी के साथ लड़की के पिता व भाई का काम तमाम कर देता थाना देहात पुलिस की सूझबूझ एवं सक्रियता से आरोपीगणों को घटना के पूर्व गिरफ्तार किया जाकर एक जघन्य अपराध को घटित होने से रोका गया।

इनकी रही सराहनीय भूमिका

उक्त सराहनीय कार्य में निरी रामबाबू सिंह यादव, उनि विजय शिवहरे, प्रआर हरवीर सिंह, आर ब्रजनंदन सिकरवार, आर रवि यादव, आर प्रदीप सिहं भदौरिया, आर रामबरन, आर चालक राहुल शुक्ला, आर मदनगोपाल, मुकेश यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही। आर

यह सामग्री की गई बरामद

पुलिस ने आरोपीगणों से एक देशी पिस्टल 11 राउण्ड , 5 हजार रूपये, 6 मोबाईल, एक धारदार चाकू, एक प्लेटिना मोटर सायकल।