ताजातरीनमध्य प्रदेशश्योपुर

वाहनो की चैकिंग में लापरवाही पर कारण बताओ नोटिस जारी

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>> कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संजय कुमार द्वारा बॉर्डर नाका जलालपुरा, बिचपुरी, खरीपुरा गढी तथा हारकुई पर वाहनों की चैकिंग में लारवाही बरतने पर एसएसटी टीम में शामिल एक वनपाल तथा तीन वन रक्षको को कारण बताओ नोटिस जारी किये गये है।
जारी नोटिस के अनुसार हारकुई नाका पर पदस्थ वनपाल श्री संजय तिर्की, जलालपुरा नाके पर पदस्थ वनरक्षक सौरभ शर्मा तथा बिचपुरी नाके पर पदस्थ वनरक्षक अजय सिंह जादौन की ड्यूटी अपरान्ह 04 बजे से रात्रि 12 बजे तक लगाई गई है। सामान्य प्रेक्षक द्वारा वेबकास्टिंग के माध्यम से अवलोकन पर पाया गया कि नाको पर मोटरसाईकल एवं टेªक्टर तथा बसो की चैकिंग नही की जा रही है। प्रेक्षक द्वारा भ्रमण के दौरान वाहनो की डिग्गी चैक करने के निर्देश भी दिये गये थे, किन्तु वाहनो की चैकिंग में उक्त निर्देशो का पालन नही किया जा रहा है।
इसी प्रकार खरीपुरा गढी नाके पर दिनांक 20 अक्टूबर, 29 अक्टूबर तथा 09 नवंबर को अनपुस्थित रहने पर वनरक्षक  राघवेन्द्र सिंह गुर्जर को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।
उक्त संबंध में उक्त चारो कर्मचारियों को नोटिस जारी कर तीन दिवस में समक्ष में उपस्थित होकर जवाब प्रस्तुत करने के निर्देश दिये गये है, अन्यथा की स्थिति में एक पक्षीय कार्यवाही की चेतावनी दी गई है।