दुकानदार कोविड-19 गाइड लाइन का नहीं कर रहे पालन

मालनपुर.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> इन दिनों कोरोना संक्रमण का कहर जारी है लोग लगातार संक्रमित हो रहे है इसके लिए कलेक्टर सतीश कुमार एस ने लॉकडाउन लगाया है इसी बीच जनता को कुछ राहत मिल सके, इसके लिए थोड़ी सी छूट दी गई, जिसमें जरुरत की सामग्री खरीदी जा सके, लेकिन कोविड 19 का गाइड लाइन का पालन करना बहुत जरुरी है अगर कोई दुकानदार उल्लंघन करता हुआ पाया जाता है तो उसके विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी।

 

नगरीय क्षेत्र मे व्यापारियों को बाजार खोलने की अनुमति मिलते ही  कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करना भूल गये हैं, जबकि भिंड कलेक्टर तहत दुकान खोलने की अनुमति दी थी कि दुकान के बाहर गोल घेरे बनाएं, सैनिटाइजर की व्यवस्था करें, हाथ धोने की व्यवस्था करें, लेकिर नगरीय क्षेेत्र में इस तरह के इंतजाम व्यापारियों ने नहीं किये है जिससे क्षेत्र मेंं लोग फिर से संक्रमित हो सकते हैं। क्योंकि दुकानों के अंदर भारी भीड़भाड दिनभर रहती है जिसके लिए पुलिस मॉनीट्रिंग नहीं कर रही है।

इनका कहना है:

कोविड-19 गाइड लाइन का कोई व्यापारी उल्लंघन कर रहा है तो उसके विरुद्ध सख्ती कार्रवाई की जायेगी।, इसलिए सभी लोग नियमों का पालन करें।

-विनोदसिंह कुशवाह, थाना प्रभारी मालनपुर