मध्य प्रदेश

शिवराज का स्वास्थ सत्याग्रह करना अक्षमता की निशानी : बाजपेयी

भिण्ड.ShashiKantGoyal/ @www.rubarunews.com>> मुख्यमंत्री रहते हुए धरना प्रदर्शन और सत्याग्रह करना शिवराज सरकार की  अक्षमता की निशानी है। प्रदेश और देश की सरकार कोरोना महामारी से निपटने में पूर्ण रूप से विफल रही हैं। देश में बेरोजगारी,चरम पर है, छोटे व्यापारी, किसान, मजदूर एक एक पैसे के लिए मोहताज हो गए है,आज युवा अपने भविष्य,और मजदूर, जीविका के लिए चिंतित है। और प्रदेश भाजपा सरकार  के मुखिया शिवराज सिंह जी अपनी नाकामी को छिपाने के लिए स्वस्थ सत्याग्रह पर बैठकर नोटंकी कर रहे हैं। ये आरोप कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय सचिव और प्रदेश प्राभारी चंद्रप्रकाश बाजपेयी जी भिण्ड सर्किट हाउस में कांग्रेस सेवादल और कार्यकर्ताओं से चर्चा के दौरान लगाए। श्री बाजपेयी ने कहा मध्यप्रदेश में लगातार 15 वर्षों तक भाजपा की सरकार रही और करीब 13 साल तक शिवराज सिंह चौहान लगातार मुख्यमंत्री रहे। अब कमलनाथ सरकार को गिराकर 1 साल से शिवराज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। मुझे याद नही आता कि मैंने कभी किसी मुख्यमंत्री को अपने ही शासनकाल में धरना प्रदर्शन करते या सत्याग्रह करते देखा हो। गाँधी की विचारधारा के हत्यारे गांधी के रास्ते पर चलने का दिखवा कर रहे हैं। देश में एक विचारधारा को थोपा जा रहा है अखिल भारतीय सेवादल के सचिव श्री बाजपेयी ने कहा आज देश में नागपुर वाली विचारधारा को थोपा जा रहा है, देश का दुर्भाग्य है जो आजादी के महायज्ञ में अंग्रेजो के साथ थे वो आज देशभक्ति सीखने का कार्य कर रहे हैं। सेवादल से अंग्रेज भी डरते थे, अब इनकी बारी है। तथाकथित देशभक्त पहले राष्ट्रध्वज का सम्मान करें और अपने कार्यालय पर फैहराये फिर देशभक्ति की बात करें।

सेवादल कार्यकर्ता पूरे देश मे चार लाख नए सदस्य जोड़ेगा देश की बागडौर गलत हाथों में है जो आपस में लड़ाने का कार्य कर रही है, ऐसे में सेवादल की जिम्मेदारी अहम हो जाती हैं। इसलिए सेवादल संगठन को मजबूत करने के लिए चार लाख नए सदस्य जोडऩे का कार्य तेजी से प्रारम्भ किया है।

भदौरिया के यँहा शोक संवेदनाए व्यक्त की सेवादल यंग विरगेड के प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र भादौरिया पिंकी के बड़े भाई पूर्व पार्षद और जिले के चर्चित क्रिकेट खिलाड़ी रहे लोकेंद्र भादौरिया के आकस्मिक निधन पर उनके निवास चतुर्वेदी नगर पहुंचकर शोक संवेदनाए व्यक्त कर धैर्य बंधाया। उनके साथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष जयश्रीराम बघेल, दमोह उपचुनाव के प्रभारी ब्रजकिशोर शर्मा कल्लू, भिण्ड सेवादल अध्यक्ष संदीप मिश्रा, हरनारायण शर्मा, कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज, वीरेंद्र यादव, निधि जाटव, महेश जाटव, चन्द्रपाल सिंह परिहार, सेवा दल गोहद ब्लॉक अध्यक्ष कैलाश माहोर, गोरमी से ब्लॉक अध्यक्ष धर्मेंद्र पाराशर और मेहगांव से सत्तू गुर्जर, रमजान खान आदि शामिल थे।