राजस्थान

जनता परेशान है, अधिकारियों को कमरों में नहीं बैठने दें कार्यकर्ता – बिरला Public is upset, workers should not let officers sit in rooms – Birla

कोटा.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> जनता त्रस्त है और प्रदेश की कांग्रेस सरकार को उनकी कोई चिंता नहीं है। लोगों की परेशानियों को दूर करने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को सड़क पर उतरना होगा। सुख-दुख में उनका साथ देना होगा। यह बात बुधवार रात वरिष्ठ समाजसेवी और कोटा जिला उपभोक्ता होलसेल भण्डार लि के अध्यक्ष हरिकृष्ण बिरला ने भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कही।

रावतभाटा रोड स्थित एक निजी कॉलेज परिसर में आयोजित कोटा दक्षिण नगर निगम के वार्ड 4 व 5 के भाजपा कार्यकर्ताओं के स्नेह मिलन समारोह में बिरला ने कहा कि गर्मी के कारण तापमान रोज बढ़ रहा है और लोगों के घरों में पानी तक नहीं पहुंच रहा है। जनता त्राहि-त्राहि कर रही है और अफसर अपने कार्यालय में बैठे हैं। भाजपा कार्यकर्ता होने के नाते हम इस स्थिति को स्वीकर नहीं करेंगे। हम अफसरों को तब तक कुर्सी पर नहीं बैठने देंगे जब तक लोगों के घरो में पानी नहीं पहुंच जाता। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार तुष्टिकरण में व्यस्त है। एक वर्ग को बढ़ाने के लिए बाकी सभी वर्गों के साथ कुठाराघात किया जा रहा है। यह स्थिति चिंताजनक है, यदि अभी इस प्रवृत्ति पर रो नहीं लगाई गई तो आने वाले समय में यह और गंभीर बन जाएगी। उन्होंने कहा कि आने वाले समय चुनाव का है। हमें जनता को इस सरकार के कृत्य तो बताने ही हैं आमजन को वोट डालने के लिए भी प्रोत्साहित करना है। सभी कार्यकर्ताओं को यह सुनिश्चित करना होगा कि जितने घरों की जिम्मेदारी उन्हें दी गई है, उस घर से सभी लोग भाजपा के पक्ष में ही मतदान करें।

जनता परेशान है, अधिकारियों को कमरों में नहीं बैठने दें कार्यकर्ता – बिरला Public is upset, workers should not let officers sit in rooms – Birla

नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष विवेक राजवंशी ने कहा कि प्रदेश और निगम में कांग्रेस का बोर्ड है, लेकिन जनता की कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। कांग्रेस के मंत्री जो घोषणा करते हैं, महापौर और अधिकारी को उसको गंभीरता से नहीं लेता। यही कारण है कि भाजपा पार्षदों को धरने पर बैठना पड़ा। उनके सामने निगम प्रशासन झुका और अब लोगों की आशाओं के मुताबिक वार्डों में विकास कार्य होंगे।

कार्यक्रम में कोटा डेयरी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष चौन सिंह राठौड़, मंडल अध्यक्ष धर्मेन्द्र हाड़ा, वरिष्ठ भाजपा नेता घीसा सिंह चौहान, भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष कविता पचवारिया, पूर्व मंडल अध्यक्ष शैलेन्द्र ऋषि, मंडघ्ल उपाध्यक्ष मनोज निराला व अनिता हाड़ा, मंत्री मनोज शर्मा, हरमेंद्र सिंह हाड़ा, गायत्री शाक्यवाल, मंजीत तंवर, राधेश्याम पारेता भवंर डूडा जी, सुरेन्द्र  शाक्यावत, पुखराज जी गोचर, लड्डू गोपाल जी, सुनीता मीणा, सुनीता चंद्रेल , सपना राठौर, जानकी लाल, विजय गोविन्द जोशी, अनिल हाड़ा, सीताराम मेघवाल,  मीना हाड़ा, साधना हाड़ा,आदि कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

सरकार ने मुंह मोड़ा, बिरला ने दिया साथ

कार्यक्रम के दौरान विधायक संदीप शर्मा ने राज्य सरकार को कोसते हुए कहा कि कोरोना काल में यदि स्पीकर ओम बिरला नहीं होते तो हालात और अधिक भयावह होते। उन्होंने तंस कसते हुए कहा कि निकम्मी-नकारा सरकार ने ऑक्सीजन की आपूर्ति जोधपुर की ओर मोड़ दी थी, लेकिन स्पीकर बिरला ने कोटा समेत सम्पूर्ण राजस्थान को ऑक्सीजन टैंकर और ऑक्सीजन ट्रेन मुहैया करवाए। जीवनरक्षक इंजेक्शन भी उन्हीं के प्रयासों से आ सके।

निगम चुनाव की गलती नहीं दोहरानी

समाजसेवी हरिकृष्ण बिरला ने भी श्याम नगर और शिवपुरा क्षेत्र के लोगों का आव्हान किया कि वे निगम चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों का साथ नहीं देने की गलती दोबारा नहीं दोहराएं। दोनों ही क्षेत्रों में लोग विधान सभा और लोक सभा चुनाव में भाजपा के साथ दमदारी से खड़े होते हैं। यदि पार्षद प्रत्याशियों से कोई नाराजगी थी तो बताना चाहिए था। लेकिन उनके हारने से अब क्षेत्र के लोगों को भी पीड़ा भुगतनी पड़ रही है।