प्रिया मल्लिक और कुमार सत्यम का नया गाना ‘जय जगदीश हरे’ रिलीज।Priya Mallick and Kumar Satyam’s new song ‘Jai Jagdish Hare’ released

मुंबई.Desk/ @www.rubarunews.com>com>>अथ भक्ति और पंकज नारायण लेकर आए हैं आपके लिए पंडित श्रद्धाराम शर्मा की अमर रचना ‘जय जगदीश हरे’ प्रिया मल्लिक और कुमार सत्यम की मधुर आवाज में। गरिमा विनोद सिन्हा और अपूर्वा बजाज द्वारा निर्मित इस भजन आरती का नया संगीत दिया है एल के लक्ष्मीकांत ने।

प्रिया मल्लिक और कुमार सत्यम का नया गाना ‘जय जगदीश हरे’ रिलीज।Priya Mallick and Kumar Satyam’s new song ‘Jai Jagdish Hare’ released

इस आरती भजन का निर्माण किया है श्री तिरुपति बालाजी ट्रस्ट के सलाहकार समिति के सदस्य (दिल्ली) विनोद सिन्हा ने किया है। श्री सिन्हा ने बताया कि प्रिया मल्लिक भारत के दिव्य आवाज़ हैं। उनकी आवाज में भगवान श्री हरि की यह आरती दिव्य हो गई है। शास्त्रीय और लोक संगीत के चर्चित युवा गायक कुमार सत्यम ने अपनी आवाज से इस आरती में चार चांद लगा दिया है। हमारा पूरा परिवार भगवान विष्णु का भक्त है और म्यूजिक एल्बम जैसे नए कार्य का प्रारंभ श्री हरि जी की आरती से करना हमारे लिए शुभ आरंभ है।इस भजन आरती को लांच किया हिंदी के प्रख्यात साहित्यकार तेजेंद्र शर्मा ने।

डा. नम्रता आनंद को मिला चित्रगुप्त सम्मान।Dr. Namrata Anand received Chitragupta Award

प्रतिष्ठित फिल्म समीक्षक अजीत राय और संगीत मर्मज्ञ निर्मल दफ्तरी की उपस्थिति में अथ भक्ति के डायरेक्टर पंकज नारायण और निर्माता पूर्वा बजाज ने भजन का लोकार्पण अथ भक्ति के यूट्यूब चैनल दुनिया भर के 170 ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर किया गया। इस अवसर पर तेजेंद्र शर्मा ने कहा कि पंडित श्रद्धाराम शर्मा जी की यह मूल रचना है जिसे देश के सभी गायकों ने गाया लेकिन उन्हें क्रेडिट नहीं दिया। मैं युवा निर्माताओं पंकज नारायण और अपूर्वा बजाज व उनकी अथ भक्ति की पूरी टीम का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने पहली बार इसके मूल रचनाकार को इसी बहाने प्रकाश में लाया।