बिहार

गुरु बसवन्ना के जीवन पर आधारित कार्यक्रम में लाडो बानी पटेल का जलवा, दर्शकों ने की जमकर तारीफ

पटना.Desk/ @www.rubarunews.com>> समाज सुधारक महात्मा बसवेश्वर के जीवन पर आधारित नृत्य रूप प्रस्तुति कार्यक्रम में बिहार की मशहूर बाल कलाकार व मिनी मॉडल लाडो बानी पटेल ने मंच पर दी अपनी प्रस्तुति से उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया। दरअसल, बसव साहित्य परिषद के प्रदेश अध्यक्ष इंद्रजीत पटेल द्वारा गांधी मैदान के पास स्थित कालिदास रंगालय में आयोजित कार्यक्रम में लाडो बानी पटेल सम्मानित अतिथि के तौर पर शामिल हुई थी। इस दौरान उन्होंने मंच पर सबसे पहले ‘सारे जहां से अच्छा हिंदुस्ता हमारा’ और फिर दुर्गा स्तुति गाकर वहां मौजूद सभी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस दौरान पूरा ऑडिटोरियम ताली की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

बता दें कि गुरु बसवन्ना के वचनों की नाट्य रूपक प्रस्तुति कार्यक्रम का उद्घाटन पटना नगर निगम की मेयर सीता साहू, मशहूर समाजसेवी सुधा वर्गीज वाह समाजसेवी रागिनी पटेल के साथ लाडो बानी पटेल ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस अवसर पर सीता साहू और समाजसेवी सुधा वर्गीज ने लाडो बानी पटेल को स्नेहाशीष देते हुए उन्हें जीवन में ऐसे ही आगे बढ़ते रहने का आशीर्वाद दिया।

गौरतलब है कि अपनी प्रस्तुति देने बंगलुरु साणेहल्ली कर्नाटक से आए कलाकारों ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए बसव साहित्य परिषद के प्रदेश अध्यक्ष इंद्रजीत पटेल व अन्य संबंधित लोगों के साथ साथ बाल कलाकार लाडो बानी पटेल की प्रस्तुति की भी जमकर सराहना की।