बिहार

अपने अधिकार और हक की प्राप्ति के लिये अंतिम दम तक लड़ेगा कायस्थ समाज – राजीव रंजन प्रसाद

पटना.Desk/ @www.rubarunews.com- अपनी राजनीतिक उपेक्षा तथा हक और अधिकार से वंचित किये जाने से आहत कायस्थ समाज राष्ट्रीय स्तर पर विद्रोह का विगूल फूकेंगा। इस सिलसिले में राष्ट्रीय राजधानी नयी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आगामी 19 दिसंबर को राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय स्तर पर आयोजित किये जा रहे विश्व कायस्थ महासम्मेलन में कायस्थ समाज एकजुट होकर अपनी आवाज को बुलंद करेगा। इसी को लेकर बिहार में गणतंत्र की जननी वैशाली के हाजीपुर से 25 सितंबर से ग्लोबल कायस्थ कॉन्फेंस (जीकेसी) शंखनाद यात्रा की शुरूआत कर रहा है।
जीकेसी के राष्ट्रीय प्रवक्ता कमल किशोर ने यहां बताया कि आगामी 25 सितंबर को जीकेसी शंखनाद यात्रा की शुरूआत
वैशाली जिले के हाजीपुर से की जा रही है। इसी दिन समस्तीपुर में भी दूसरी बैठक की जायेगी। उन्होंने बताया कि 26 सितंबर को मुजफ्फरपुर और मोतिहारी में बैठक की जायेगी। इसी तरह 28 सितंबर को गोपालगंज और छपरा, 30 सितंबर को भागलपुर, 02 अक्टूबर को जहानाबाद और गया में बैठक की जायेगी।
कमल किशोर ने बताया कि 03 अक्टूबर को औरंगाबाद और सासाराम में शंखनाद यात्रा की बैठक की जायेगी। उन्होंने बताया कि 04 अक्टूबर को बिहारशरीफ में बैठक की जायेगी। 16 अक्टूबर को बक्सर और भोजपुर, 17 अक्टूबर को बेगूसराय और मुंगेर में बैठक होगी। 23 अक्टूबर को कटिहार, 24 अक्टूबर को पूर्णिया और खगड़िया, और 31 अक्टूबर को नवादा और जमुई में शंखनाद की बैठक होगी। शंखनाद यात्रा में जीकेसी की प्रबंध न्यासी श्रीमती रागिनी रंजन, प्रदेश अध्यक्ष डा. नम्रता आनंद समेत कई राष्ट्रीय पदाधिकारी, बिहार प्रदेश अध्यक्ष, प्रमंडल प्रभारी एवं जिला प्रभारी शिरकत करेंगे।