ताजातरीनराजस्थान

राव सूरजमल हाड़ा की छतरी ध्वस्त करने के विरोध में सड़क पर उतरी  करणी सेना

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> बूंदी जिले के तुलसी गांव में बीते दिनों राव सूरजमल हाड़ा की छतरी ध्वस्त करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। ग्रामीणों के विरोध के बाद सोमवार को करणी सेना भी बूंदी में सड़क पर उतर आई है। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना के नेतृत्व में जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

घटना के विरोध में कार्रवाई की मांग को के लेकर जिला कलेक्टर को बाहर बुलाने की मांग पर करणी सेना के कार्यकर्ता अड़ गए। जिसके बाद करणी सेना के कार्यकर्ताओं से कलेक्ट्रेट के बाहर मुख्य सड़क जाम कर जमकर नारेबाजी की। करणी सेना के विरोध प्रदर्शन की सूचना पर उपखंड अधिकारी एच.डी. सिंह ने जिला कलेक्ट्रेट के मुख्य द्वार के बाहर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों से चर्चा की।

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने  बताया की छतरी ध्वस्त करने के मामले में कार्रवाई की मांग की एवं पुननिर्माण कर उसके पुराने स्वरूप को बनाए रखने की मांग भी की। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्य़क्ष महिपाल सिंह मकराना ने जिला प्रशासन को 15 दिन का अल्टीमेटम देते हुए 8 नवंबर तक मांगे पूरी करने की मांग की है। मांगे पूरी नहीं होने पर करणी सेना सड़क पर उतर उग्र आंदोलन करेगी।