मध्य प्रदेशश्योपुर

भव्य एवं गरिमामय स्वरूप में मनाया जाये स्वतंत्रता दिवस-कलेक्टर

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>>कलेक्टर  शिवम वर्मा की अध्यक्षता में स्वतंत्रता दिवस आयोजन की तैयारियो को लेकर कलेक्ट्रेट  सभाकक्ष में समीक्षा बैठक आयोजित की गई। इस अवसर पर अपर कलेक्टर  टीएन सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  सतेन्द्र सिंह तोमर, एसडीएम  लोकेन्द्र सरल सहित विभिन्न विभागो के अधिकारी उपस्थित थे।
कलेक्टर  शिवम वर्मा ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान स्वतंत्रता दिवस भव्य एवं गरिमामय स्वरूप में मनाया जायें। इसके लिए सभी आवश्यक तैयारियां संबंधित अधिकारी पूर्ण कर लें। उन्होने कहा कि स्वतंत्रता दिवस का मुख्य समारोह वीर सावरकर स्टेडियम श्योपुर पर प्रातः 09 बजे से होगा। इसके पूर्व प्रातः 6.30 बजे नगर में प्रभात फेरी का आयोजन किया जायेगा। परम्परागत रूप से प्रातः 07 बजे गांधी चौक पर स्थानीय विधायक
द्वारा ध्वजारोहण किया जायेगा। उन्होने कहा कि सभी कार्यक्रमों की व्यवस्थाएं संबंधित अधिकारियों द्वारा सुनिश्चित कर ली जायें। उन्होने कहा कि मुख्य समारोह के दौरान स्टेडियम तक आने-जाने के लिए बसो की व्यवस्था सुनिश्चित की जायें। मुख्य समारोह के दौरान आयोजित परेड एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रिहर्सल पूर्व से कर ली जाये। उन्होने कार्यक्रम के उपरांत वृक्षारोपण तथा स्कूली के बच्चो के साथ मध्यान्ह भोजन के लिए स्थान चिन्हित करने के निर्देश भी अधिकारियों को दिये।
कलेक्टर  शिवम वर्मा ने सभी विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिये कि उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों के नाम 13 अगस्त की शाम 05 बजे तक जिला स्तरीय चयन समिति को उपलब्ध करा दिये जायें।