राजस्थान

परिवर्तन यात्रा का होगा बूंदी जिले में ऐतिहासिक और भव्य स्वागत

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> बेणेश्वर धाम डूंगरपुर से 3 सितंबर को रवाना हुई भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा 15 सितंबर को बून्दी जिले में प्रवेश करेगी, जिसका बूंदी जिले में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता यात्रा का भव्य और ऐतिहासिक स्वागत करेंगे। परिवर्तन यात्रा को लेकर भाजपा युवा मोर्चा बूंदी की विधानसभा संयोजक और सह संयोजको की बैठक जिलाध्यक्ष अखलेश जैन की अध्यक्षता में सर्किट हाउस बूंदी में हुई। जिसमें सभी को अलग अलग  विधानसभा में यात्रा को सफल और भव्य बनाने के लिए जिम्मेदारी दी गई। बैठक को भाजयुमो कोटा देहात जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर खटाना ने भी संबोधित किया। बूंदी जिले में परिवर्तन यात्रा का ऐतिहासिक और भव्य स्वागत एवं सफल आयोजन के लिए विधानसभा संयोजकों को प्रत्येक मंडल पर बैठक कर जिम्मेदारियां देने का निर्देश दिया गया।
15 सितम्बर को बून्दी में होगा रात्रि विश्राम
जिलाध्यक्ष अखलेश जैन ने बताया की परिवर्तन यात्रा को लेकर युवाओं में उत्साह है और युवा भाजपा से जुड़ना चाहता है। यह परिवर्तन यात्रा 15 सितम्बर को हिंडोली में प्रवेश करेगी, जहां यात्रा का स्वागत होगी। उसके बाद बूंदी में आमसभा और रात्रि विश्राम के बाद 16 सितंबर को प्रातः प्रेस वार्ता होगी। 16 सितम्बर को यात्रा केशोरायपाटन के लिए निकलेगी जहां पर स्वागत और आमसभा होगी। उसके बाद यात्रा कोटा जिले में प्रवेश करेगी। कोटा की सीमा शुरू होने तक युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं की बाइक रैली यात्रा के साथ चलेगी।
बैठक को बैठक में परिवर्तन यात्रा संयोजक दिनेश जैन, सह संयोजक संदीप यादव, कै.पाटन विधानसभा से संयोजक नरेंद्र सिंह हाड़ा, सहसंयोजक देवराज गुर्जर,बूंदी विधानसभा सह संयोजक विकास सनाढ्य, हिंडोली संयोजक महेश सोनी, सहित प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद रहे।
परिवर्तन यात्रा के लिए बून्दी जिला समिति गठन
परिवर्तन संकल्प यात्रा के कार्यक्रमों के संचालन के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष छीतरलाल राणा ने जिले के 17 पदाधिकारियों की जिला समिति की घोषणा की है। भाजपा जिला प्रवक्ता एवं जिला मीडिया प्रभारी अनिल जैन तालेड़ा ने बताया कि राणा ने यात्रा जिला संयोजक भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष कालूलाल जांगिड़ और यात्रा जिला सह संयोजक रामबाबू शर्मा को बनाया है।
इसी क्रम में समिति में स्वागत प्रमुख मोहन कराड, कार्यक्रम प्रमुख लक्ष्मण सिंह हाड़ा, सभा प्रमुख डॉ. सत्यनारायण गौतम, वाहन प्रमुख प्रमोद जैन, प्रचार-प्रसार प्रमुख दिनेश जैन, रूट प्रमुख गौरव शर्मा, आवास प्रमुख पुरुषोत्तम शर्मा, भोजन प्रमुख भगवान बिडला, मीडिया प्रमुख अनिल जैन तालेड़ा, सोशल मीडिया प्रमुख ललित नामदेव, प्रशासनिक प्रमुख भूपेंद्र सक्सेना, कार्यालय एवं मॉनिटरिंग जमुनाशंकर, अतिथि प्रमुख संपत जैन, डॉक्यूमेंटेशन प्रमुख सुनील जैथलिया, मोर्चा यात्रा समन्वय प्रमुख योगेंद्र श्रृंगी को बनाया है।

अनिल जैन बने मीडिया प्रमुख
भाजपा जिला अध्यक्ष छीतर लाल राणा ने परिवर्तन यात्रा में मीडिया से संबंधित कार्यों के लिए मीडिया प्रमुख की जिम्मेदारी भाजपा जिला प्रवक्ता एवं जिला मीडिया प्रभारी अनिल जैन तालेड़ा को दी है जो इस परिवर्तन यात्रा में मीडिया से संबंधित कार्य को देखेंगे