स्वास्थ्य मंत्री डॉ परभुराम चौधरी ने प्रशस्तिपत्र देकर निःशुल्क कोचिंग आदर्श परिवार को किया सम्मानित

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com-
गणतंत्र के मुख्य समारोह में सीहोर जिले के प्रभारी मंत्री एवं मध्यप्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी ने यूपीएससी एवं एमपीपीएससी निःशुल्क कोचिंग क्लासेज आदर्श परिवार एवं आधुनिक नालंदा की टीम को निःशुल्क कोचिंग संचालित करने पर सीहोर में गणतंत्र दिवस समारोह में 26 जनवरी 2022 को प्रशस्तिपत्र प्रदान कर सम्मानित किया।
इस दौरान कलेक्टर सीहोर श्री चंद्रमोहन ठाकुर, पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री मयंक अवस्थी तथा अधिकारी एवं क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति थे।
निःशुल्क कोचिंग क्लासेज श्योपुर आदर्श परिवार तथा आधुनिक नालंदा के डायरेक्टर परीक्षित भारती ने बताया है कि श्योपुर में यूपीएससी एवं एमपीपीएससी की तैयारी कर छात्र छात्राओं के लिए निःशुल्क कोचिंग की सफलता को देखते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी के निर्देशन में एवं कलेक्टर सीहोर श्री चंद्रमोहन ठाकुर की पहल पर 15 सितंबर 2021 से सीहोर के लाइब्रेरी हाल में यूपीएससी एवं एमपीपीएससी की तैयारी कर रहे छात्र छात्राओं के लिए निःशुल्क कोचिंग क्लासेज संचालित की जा रही है। जिसमें लगभग एक सैकड़ा छात्र छात्राएं इस सुविधा से लाभ ले रहे हैं।
आदर्श परिवार के डायरेक्टर श्री परीक्षित भारती ने बताया कि सीहोर में संचालित यूपीएससी एवं एमपीपीएससी निःशुल्क कोचिंग क्लासेज में भारत के पूर्व मुख्य निर्वाचन आयुक्त श्री ओपी रावत जी भी छात्र छात्राओं को सफलता के मंत्र बता चुके हैं।