मध्य प्रदेशश्योपुर

45 वर्ष से 59 एवं 60 वर्ष से अधिक के व्यक्तियों को टीका लगवाने की सुविधा

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>>कलेक्टर  राकेश कुमार श्रीवास्तव के निर्देशन में नोबल कोरोना वायरस कोविड-19 के टीकाकरण अभियान के अतंर्गत 03 मार्च 2021 को प्रातः 09 बजे से सायं 05 बजे तक जिला चिकित्सालय श्योपुर, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बडौदा, कराहल, विजयपुर पर की गई है। कोविड टीका लगाने के लिए सभी तैयारियां जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से सुनिश्चित की गई है।
कोविड प्रभारी  योगेश यादव ने बताया कि कोविड-19 वैक्सीनशन कार्यक्रम के अंतर्गत जिले के जिला चिकित्सालय के अलावा सीएससी/पीएससी बडौदा, कराहल, विजयपुर पर कोविड का टीका 45 से वर्ष से 59 वर्ष एवं 60 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्तियो को लगाया जावेगा। साथ ही द्वितीय चरण के अंतर्गत चिकित्सक एवं स्टॉफ नर्स की ड्यूटी लगा दी गई है। कोविड टीकाकरण कार्यक्रम के अंतर्गत जिले में 01 लाख 40 हजार व्यक्तियों को टीका लगाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।
इस लक्ष्य में से विगत दिवस जिला चिकित्सालय श्योपुर पर 240 व्यक्तियों को टीका लगाया जा चुका है। टीका लगाने की सुविधा वृद्धावस्था एवं सामाजिक सुरक्षा पेंशन एवं स्वसहायता समूहों के अलावा हमारा अस्पताल नंबर 01 लाने की दिशा में लगाये गये व्यक्तियों के अलावा जिसकी उम्र 45 वर्ष से 59 वर्ष एवं 60 वर्ष से अधिक है वे अपने क्षेत्र के जिला चिकित्सालय श्योपुर, सीएससी बडौदा, कराहल एवं विजयपुर पर कोविड-19 का टीका लगवाने के लिए आगे आये।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com