सुरक्षा जवान एवं सुपरवाइजर की भर्ती हेतु रोजगार मेला आयोजित-04 युवाओं का चयन

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>>कलेक्टर  राकेश कुमार श्रीवास्तव के निर्देशन में एवं एसडीएम विजयपुर श्री विनोद सिंह के नेतृत्व में भारतीय सुरक्षा दस्ता परिषद नई दिल्ली व जिला पंचायत एवं मप्र डे राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के सहयोग से जिले की जनपद पंचायत विजयपुर के मुख्यालय पर सुरक्षा जवान एवं सुपरवाइजर की भर्ती के लिए रोजगार मेले का आयोजन आज किया गया। इस रोजगार मेला में आये 31 बेरोजगार अभ्यर्थियों ने अपना पंजीयन कराया। जिसमें से पंजीयन के उपरांत 04 युवाओ का रोजगार मेला में चयन किया गया।
आयोजित रोजगार मेला में एसआईएस इंडिया लिमिटेड नीमच के वरिष्ठ भर्ती अधिकारी  सुरेन्द्र कुमार के मापदंडों के अतर्गत चयन किये गये 04 युवाओं को नीमच में 01 माह के प्रशिक्षण उपरांत 65 वर्ष तक की स्थाई नौकरी दी जाएगी। इस दौरान जनपद पंचायत सीईओ  बृहर्मेंद्र गुप्ता गुप्ता एवं आजीविका मिशन के विकाखण्ड प्रबंधक  बृजेश शर्मा एवं आजीविका मिशन की टीम एवं 31 बेरोजगार अभ्यार्थियो ने हिस्सा लिया।
रोजगार मेला की श्रृंखला में आगामी 03 मार्च 2021 को ग्राम पंचायत बीरपुर में, 04 मार्च को ग्र्राम पंचायत रघुनाथपुर मे, 05 मार्च को जनपद पंचायत करहाल पर एवं 06 मार्च को सुमदायक भवन बडोदा तथा 08 मार्च को आजीविका भवन श्योपुर पर आयोजित किये जावेगे। इन मेलो का समय क्रमशः प्रातः 10 बजे से सायं 04 बजे तक रहेगा।
आजीविका मिशन के डीपीएम  एसके मुदगल ने बताया कि इन रोजगार मेलो में क्षेत्रीय इच्छुक बेरोजगार जिनकी योग्यता 10वीं पास के अलावा उम्र 21 से 37 वर्ष होनी चाहिए। इसी प्रकार उचाई 168 सेंटीमीटर होने के साथ 10 वी की अंकसूची की फोटो कॉपी एवं दो फोटो तथा रजिस्ट्रेशन शुल्क 350 रूपये के मान से चयनियत उम्मीदवार को सुविधा दी जावेगी।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com