मास्क बांटकर की समझाइश

बून्दी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com>> जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता के निर्देश पर शुक्रवार को बून्दी शहर एवं जिले में अन्य स्थानों पर कोरोना संक्रमण से बचाव के मध्यनजर मास्क वितरण किया गया। राहगीरांे से मास्क अनिवार्य रूप से पहनने तथा आवश्यक दूरी रखने के लिए समझाइश की गई। मास्क वितरण का आरंभ कलेक्ट्रेट परिसर से एडीएम एयू खान ने किया। जिसके बाद  प्रशासनिक अधिकारियों एवं पुलिस के जवानों, सिविल डिफंेस, स्काउट गाइड ने शहर के विभिन्न भागों में मास्क बांटकर कोरोना संक्रमण से बचने के लिए कोविड गाइडलाइन की पालना करने की बात कही। इस दौरान एसडीएम कैलाश गुर्जर, बीडीओ जगजीवन कौर, एसीबीईओ रशीद मोहम्मद, तहसीलदार लक्ष्मीरानायण, नायाब तहसीलदार प्रीतम मीणा, सब इंस्पेक्टर युद्धवीर सिंह नगर परिषद के सुरेश जैन, रवि दाधीच, सुनिल तंबोली आदि मौजूद रहे।

1239 मास्क किए वितरित

अभियान के तहत जिलेभर में 1239 मास्क वितरित किए गए। इसके अलावा बिना मास्क वाले 43 लोगों के 4300 रूपए की राशि के चलान बनाए गए। साथ ही सोशल डिस्टेसिंग के लिए 432, मास्क पहनने के लिए 665 तथा 108 दुकानदारों को सैनेटाईज की पालना के लिए पाबंद किया गया।

11 स्थानों पर जीरो मोबिलिटी

इंसीडेंट कमाण्डरों द्वारा जिले के 11 स्थानों को जीरो मोबिलिटी घोषित किया गया। इनमें बूंदी नगर परिषद क्षेत्र के 4, उपखण्ड क्षेत्र हिण्डोली के ग्रामीण क्षेत्रों में 3 स्थानों, केशवरायपाटन उपखण्ड में एक तथा तालेडा के 3 स्थानों पर जीरो मोबिलिटी लगाई गई है।