होटल में चल रहे सैक्स रैकेट का खुलासा, एक दर्जन से अधिक लड़के-लड़कियां गिरफ्तार

भिण्ड[email protected]>> शहर के कृष्णा होटल में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। यहां होटल में रूम बुकिंग के साथ कॉलगर्ल और शराब भी सप्लाई की जा रही थी। पुलिस ने कार्रवाई के लिए जाल बिछाकर होटल से 5 युवतियां और 7 युवक समेत एक दलाल महिला को दबोच है। बताया जा रहा है कि 3 युवतियां छात्रा हैं, जो अपने बॉयफें्रड के साथ पकडी गई हैं। वहीं दो कॉलगर्ल थीं, जिन्हें ऑन डिमांड बुलाया गया था। डीएसपी पूनम थापा ने बताया एक घंटे होटल मालिक एक हजार और पूरी रात के छ: हजार बसूल करता था, होटल संचालक को पुलिस की सूचना मिलते ही मौके से फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं। इसके साथ ही देर शाम के वक्त होटल सील करने की कार्रवाई की गई। शुक्रवार दोपहर महिला डीएसपी पूनम थापा ने शहर के बीचों-बीच संचालित होने वाला कृष्णा होटल पर सैक्स रैकेट का खुलासा करने के लिए जाल बिछाया। पुलिस के जवानों को पहले होटल भेजा। सूचना मिली कि होटल में सैक्स रैकेट का कारोबार चल रहा है। कार्रवाई से पहले डीएसपी थापा ने एसपी मनोज कुमार सिंह को मामले से अवगत कराया। इसके बाद दलबल के साथ पहुंच गई। जैसे ही वो होटल में पहुंची, तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने होटल के कमरों को खुलवायाए तो लडके और लडकियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस ने होटल पढऩे वाली छात्राओं के साथ कॉल गर्ल व महिला दलाल को भी पकडा।

 

पुलिस के अनुसार पुलिस के मुताबिक शहर के नामी नेता के संरक्षण में यह होटल संचालित है। होटल में उनके मेहमानों की आवभगत की जाती है। होटल में कॉलगर्ल से लेकर शराब भी सप्लाई होती आ रही थी। पुलिस ने होटल से शराब की खाली व सील पैक बोतलें बरामद की है। पुलिस ने यहां से एक डायरी भी जब्त की है, जिसमें कई लोगों के नाम दर्ज हैं। इसक साथ ही होटल को सील करने की कार्रवाई की गई है वहीं होटल संचालक सूचना पाते ही फरार हो गया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस मोबाइल के जरिए ट्रेस करने का प्रयास कर शीघ्र ही गिरफ्तारी करने का दावा कर रही है।

 

मौके से भागा होटल मैनेजर

पुलिस की कार्रवई के बीच चकमा देकर होटल मैनेजर घनश्याम शर्मा मौके से भाग गया। पुलिस ने मैनेजर की मोबाइल लोकेशन निकाली। पहले वो बताशा बाजार में मिली फिर धनवंतरी कॉम्प्लेक्स में मिली। पुलिस महिला दलाल के साथ मैनेजर को दबोचे के लिए धनवंतरी कॉम्प्लेक्स पहुंची। पुलिस को देख फिर मैनेजर छिप गया। इसके बाद दबोच लिया।