पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में भारी वृद्धि के खिलाफ भाकपा का विरोध प्रदर्शन

भोपाल.Desk/ @www.rubarunews.com-पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में लगातार हो रही भारी वृद्धि के खिलाफ भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी( भाकपा)  के राज्य व्यापी अभियान के तहत भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने आज 27 फरवरी 2021 को स्थानीय इतवारा क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन किया गया । विरोध प्रदर्शन (virodh Pradarshan)के तहत भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की गई ।

भाकपा के सचिव शैलेन्द्र शैली(shailendra shailly)ने इस अवसर पर संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की जन विरोधी और मंहगाई बढ़ाने वाली नीतियों के कारण पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है ।गरीबी ,बेरोजगारी और मंहगाई को मार से त्रस्त जनता पर पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में भारी वृद्धि का बोझ डाला जा रहा है ।सरकार भारी टैक्स लगा रही है ।इस स्थिति में जनता बेहाल है ।सरकार संवेदनहीन है ।भाकपा ने पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों और टैक्स में कमी करने की मांग की है ।
इस अवसर पर भाकपा नेता कामरेड रूप सिंह चौहान , नवाबुद्दीन ,मुन्ने खान ,शिव शंकर मौर्य ,अजीज कुरैशी ,महेश ,प्रेम कुमार ,सईद खान ,छोटे खान ,रशीद खान ,नोशे खान ,हसन उद्दीन सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित हुए ।