कलेक्टर एसपी ने बाजारों में घूम कर लोगों को समझाया -कि घर में ही रहें, सुरक्षित रहें

बून्दीKrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com>>जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता तथा पुलिस अधीक्षक शिवराज सिंह ने  शहर के बाजारों में घूम कर जन अनुशासन पखवाड़े के अंतर्गत गैर अनुमत गतिविधियों को बंद कराया तथा लोगों से घर में रहने के लिए समझाइश की। उल्लेखनीय है कि बढ़ते कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाने के दृष्टिगत राज्य सरकार द्वारा संपूर्ण प्रदेश में सोमवार से 3 मई तक जन अनुशासन पखवाड़ा आरंभ किया है।
जिला कलेक्टर ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार जन अनुशासन पखवाड़ा की पालना जिले में सख्ती से कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि आमजन की स्वास्थ्य रक्षा के हित में यह कदम उठाया गया है। सभी को स्वयं ही इसकी पालना करनी चाहिए। इस पखवाड़े के अंतर्गत आवश्यक सेवाओं को सुचारु रखा गया है ताकि आमजन को कोई परेशानी ना आए लेकिन बेवजह या गैर जरूरी कारण से बाहर निकलना प्रतिबंधित किया गया है। गाइडलाइन की पालना कराने के लिए गैर अनुमत गतिविधियों को सख्ती से रोका जाएगा। आमजन से अपील है कि वे अत्यंत आवश्यक होने पर ही नियमों की पालना करते हुए घर से बाहर निकलें। उन्होंने कहा कि इस पखवाड़े को यदि हम ईमानदारी से राज्य सरकार की गाइडलाइन पालना के साथ बिताएं तो निश्चय ही आने वाले समय में कोरोना पॉजिटिव केस में भारी कमी देखने में आएगी।
अतिरिक्त कलेक्टर एयू खान एवं प्रशासन पुलिस टीम ने विभिन्न बाजारों में समझाइश करते हुए जन अनुशासन पखवाड़े को लागू कराने की कार्रवाई की