विद्यार्थियों तक पहुंच रही मुख्यमंत्री की कोरोना जागरूकता अपील

बून्दीKrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com>> मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत की कोरोना जागरूकता अपील कोरोना से जीती जंग नहीं हम हार न जाएं, कोरोना अभी गया नहीं, सावधानी रखें। जिले के सभी विद्यालयों में पहुंच रही है। सूचना एवं जनसंपर्क निदेशालय द्वारा तैयार की गई। इस अपील को विद्यार्थियों तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है ताकि वे स्वयं सतर्क रहें एवं अपने परिवार को भी कोरोना से बचाव के उपाय अपनाने के लिए प्रेरित करें।
शुक्रवार को सहायक निदेशक सूचना एवं जनसंपर्क श्रीमती रचना शर्मा ने विभिन्न विद्यालयों में जाकर मुख्यमंत्री की अपील का वितरण किया विद्यालयों में विद्यार्थियों के समक्ष अपील को पढ़कर सुनाया गया और कोरोना से बचाव के लिए समझाइश की गई।विद्यार्थियों को अपील के पत्रक वितरित किए गए।
राजकीय प्रवेशिका संस्कृत विद्यालय गणेश बाग में अपील के पत्रक वितरण के दौरान प्रधानाध्यापिका श्रीमती अर्चना शर्मा ने कहा कि विद्यालयों में विद्यार्थियों को सावचेत करने का यह प्रभावी तरीका है। इसी प्रकार राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय देवपुरा में प्रधानाध्यापक बुद्धि प्रकाश पुंडीर ने अपील पत्रक वाचन किया और विद्यार्थियों से समझाइश की कि वे इसमें दी गई जानकारियों को अपनाएं एवं अन्य को भी प्रेरित करें।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com