ताजातरीनराजनीतिराजस्थान

खटखड क्षेत्र के दोनो बेटो को दोनो ही पार्टियों ने किया नजर अंदाज- रुपेश शर्मा

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- बूंदी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी रुपेश शर्मा ने मंगलवार को खटखड क्षेत्र का दौरा कर क्षेत्र वासियों से माचिस के निशान पर बटन दबाकर उन्हें वोट और समर्थन देने की अपील की। खटखड क्षेत्र के दौरे के दौरान क्षेत्रवासियों ने रूपेश को घोड़ी पर बैठाकर गांव में घुमाया और ज्यादा से ज्यादा समर्थन देने का वादा किया। रुपेश शर्मा ने अपने पृतक गांव भैरूपुरा ओझा से क्षेत्र में जनसंपर्क की शुरुआत की।इसके बाद रुपेश शर्मा गुवाड़ी, रायथल का झोपड़ा, अजेता,  धोलों का रामपुरा, देलुन्दा, रिहाणा, ख्यावदा, छापरदा, भाटा खेड़ा, हनोतिया, रिहाणा की बाड़िया, छावनियां, बोरादा, जखाना, मडीत्या, पीपल्या, रायथल, ऐबरा, वन का खेड़ा, बम्बोरी, संगावदा, जालेड़ा, बागदा सहित अन्य गांवों में पहुंचे और क्षेत्रवासियों से उन्हें वोट और समर्थन देने की अपील की। इस दौरान सैकड़ो युवा और ग्रामवासी मौजूद थे।
दोनो बेटो को दोनो ही पार्टियों ने किया नजरअंदाज
निर्दलीय प्रत्याशी रुपेश शर्मा ने खटखड क्षेत्र के दौरे के दौरान सभा को संबोधित करते हुए कहा की भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों ने इस चुनाव में खटखड क्षेत्र के दो बेटो रूपेश शर्मा और रामनारायण मीणा को नजर अंदाज करते हुए टिकट से वंचित रखा है। शर्मा ने बताया इस बार जहा भाजपा से उनका टिकट तय था तो कांग्रेस से विधायक रामनारायण मीणा की मजबूत दावेदारी मानी जा रही थी। लेकिन दोनो को ही टिकट नहीं देकर दोनो एक तरह से खटखड़ क्षेत्र  का अपमान किया है। शर्मा ने बताया की अब बूंदी विधानसभा क्षेत्र के विकास की बात होगी। शर्मा ने ग्रामवासियों को बताया की लगातार 15 वर्षो से विधायक अशोक डोगरा को वोट देकर उन्हें चुना गया। लेकिन हमारा क्षेत्र विकास में पिछड़ता ही चला गया। रुपेश शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा की अगर 15 वर्षो में विकास किया होता तो बूंदी विधानसभा क्षेत्र में आने वाले कस्बों और गांवों की सूरत बदली नजर आती। बूंदी शहर के हालात गांवों से बदतर हो गए है। शर्मा ने कहा की संपूर्ण बूंदी विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए इस बार भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों के प्रत्याशियों को नकार कर उन्हें माचिस के चिन्ह पर बटन दबाकर विजय बनाए।
राजनीति में युवाओं को मौका दें- ओमेंद्र सिंह
खटकड़ क्षेत्र के दौरे के दौरान हिंडोली क्षेत्र से पूर्व में प्रत्याशी रहे ओमेंद्र सिंह हाड़ा ने आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीति में अब युवाओं को ज्यादा ज्यादा मौका देना चाहिए। सभा में मौजूद केशोरायपाटन के पूर्व प्रधान प्रशांत मीणा ने अपने संबोधन में रूपेश शर्मा को ज्यादा से ज्यादा मत और समर्थन देने की अपील की। उन्होंने कहा की युवा विधायक बनेगा तो काम भी तेज गति से होंगे। वह अपनी जनता का दुख दर्द समझेगा। इस दौरान सैकड़ों ग्रामवासी मौजूद थे।