राजस्थान

प्रतिक्षा चेरीटेबल फाउंडेशन द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन

कोटा.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- आज ं प्रतिक्षा चेरीटेबल फाउंडेशन द्वारा स्टेशन क्षैत्र में सिंधी धर्मशाला में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। भीशण गर्मी चलतें रक्तदान शिविर लोगो में रक्तदान किया। संस्था के प्रयास से लोगो को जागरूक कर 100 यूनिट रक्त संग्रहित किया गया और रक्तदाताओं को सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर विधायक संदीप शर्मा कार्यक्रम में पहुंच कर रक्तदाताओं का उत्सावर्धन किया। विधायक ने रक्तदाताओं को संबोधित करतें हुए कहा कि रक्त दान सबसे बडा पुनित कार्य है और समाज के सभी लोगों को इस पुनीत कार्य में सहभागी बनना चाहिए ताकिं समाज के सभी जरूरत मंद को प्राणदान दे सकते हैं । विधायक संदीप शर्मा ने समाज के सभी संगठनों से भी आग्रह की किया है कि कोटा में रक्त की कमी को देखते हुए समय समय पर रक्तदान शिविरों का आयोजन करने का प्रयास करना चाहिए ताकि कोटा में कोई भी व्यक्ति रक्त की कमी ना हो।
चेरीटेबल ट्रस्ट की अध्यक्ष प्रतिक्षा पारीक ने बताया कि संस्था द्वारा सामाजिक क्षैत्र में कार्य कर रही है संस्था द्वारा कोरोना काल में निर्धन असहाय लोगो की मदद में सदैव अग्रणी रही है और आगे भी जहां भी समाज के जरूरत मंद लोगो की लिये आगें भी सेवा कार्य करेगें और आज इसी क्रम में किसी भी प्रकार की जरूरत पडेगी और आज इसी क्रम में संस्था के सभी पदाधिकारीयों द्वारा रक्त दान श्वििर का आयोजन किया गया और संस्था रक्त दाताओं को सम्मानित किया गया। संस्था द्वारा सामाजिक क्षैत्ऱ में गत एक वर्ष से विशेष योग्यजन बच्चों की मदद करना , निर्धन असहाय और लावारिस लोगो को आश्रय प्रदान करना और खाना वितरण करना , कपडे वितरण करना आदि उनकी जरूरतों का ध्यान रखते हुए सेवा कार्य करना तथा मजदूरों के बच्चों की शिक्षा और रक्तदान के लिये लोगो को जागरूक करने का कार्य कर रही है।
इस अवसर पर विशिष्ठ अतिथि महेंद्र सिंह राठौर और विशेष सहयोग हरीश जगवानी जी ने किया। इस अवसर हरिकांत लवानिया,गोपाल श्रीवास्तव, सुनिल सोगरिया, निखिल अग्रवाल आदि भाजपा कार्यकर्ता और फाउंडेशन के विद्या पारीक , सौरभ पारीक , दीपेश कटियार , मिहिर पांडेय , प्रणव हिरुद्धकर , राजेन्द्र सुमन , सिमरन लालवानी , मनीष राज आदि कार्यकर्ता उपस्थित थें।