क्राइम

तहसीलदार की तानाशाही, दुकानें सील करने से पहले बिस्लरी की बोतले व सिगरेट की डिब्बी निकाली, वीडियो हुआ वायरल

   भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> कोरोना कर्फ्यू में तहसीलदार की तानाशाही निकलकर सामने आई है  जो कोरोना गाइड लाइन का पालन कराने की बजह विपरित दिशा में भटक रहे हैं और व्यापारियों पर बिना कारण के डंडे, लठियां भांजकर शहर में भय का माहौल व्याप्त कर रखा है जिससे जिला प्रशासन की छबि धूमिल होती नजर आ रही है ।

एक व्यापारियों ने जब इस तरह का जिक्र समाचार पत्र को बताया तो होश उड़ाने वाला मामला निकलकर सामने आया। सीसीटीव्ही में कैद हुई वारदात का वीडियो जब एक व्यापारी ने मीडिया को दिखाया तो तहसीलदार की पोल खुलकर सामने आ गई, जिसमें राजस्व टीम के कुछ नुमाइंदे और तहसीलदार दुकान के अंदर डंडे, लिए स्टाफ के साथ घूम रहे है इसके साथ ही एक फ्रीज के अंदर से पानी की बिस्लरी बोतले सहित सिगरेट की डिब्बियां निकलाते हुए कैद हो गये। जब व्यापारी ने 7 मई को दुकान खोलकर देखी तो उसमें सिगरेट की डिब्बी सहित पानी की बोतलें कम निकली, जिसके बाद सीसीटीव्ही चैक किया तो पूरी हकीकत निकलकर सामने आ गई।

इसके साथ ही उसने बताया तहसीलदार 20 अप्रेल को कार्रवाई करने के लिए उसके दुकान पर पहुंचे थे, जिसके बाद उन्होनें कार्रवाई से बचने के लिए मामले को 18 दिन तक पेंडिग में डाल दिया, जब शायद उनके पास किसी तरह का डब्बा नहीं पहुंचा तो अब्बा गर्म हो गये जिसके बाद फिर से 7 मई को दुकान में ताले डालने पहुंच गये। इस संबंध में जब एसडीएम उदयसिंह सिकरवार से बात की गई तो उन्होनें मामले की जानकारी न होने का हवाला देते हुए पाले की गेंद आगे उछाल दी। कोरोना कफ्र्यू गाइड लाइन का पालन कराने के लिए राजस्व विभाग को जिम्मेदारी सौंपी गई है ताकि लोगों को संक्रमण होने से बचाया जा सके, लेकिन जिले में कुछ जिला प्रशासन के ऐसे नुमाइंदे है जो छबि को जनता के प्रति अच्छी बनाने की बजह बिगाडऩे में लगे हुए हैं, कार्रवाई दौरान कुछ अधिकारियों की नियत बिगड़ रही है जिससे शहर के व्यापारियों में दिनों दिन आक्रोश पनप होता जा रहा है।

इनका कहना है:

इस तरह की जानकारी मुझे नहीं है अगर इस घटना के बारे में मुझे जानकारी नहीं है कि कौन सा वीडियो है किस तरह का है अगर आपके पास है तो मेरे पास भेजे मैं देखकर कार्रवाई करुंगा।

-उदयसिंह सिकरवार, एसडीएम भिण्ड