दो बच्चों की गुस्से में सौतेली माँ ने हत्या कर घर बंद कर भागी, पुलिस ने पकड़ा

सौतेली मां ने मासूम बेटा-बेटी को चाकू से गोदकर मार डाला

आरोपी महिला को घटना के बाद घर बंद कर भाग निकली, पुलिस ने पकड़ा

दतिया @rubarunews.com>>>>>>>>>>>>>>>>>>> सौतेली मां ने गुस्से में आकर दो मासूम बेटे-बेटी की चाकू से गोदकर नृशंस हत्या कर दी घटना के बाद वह घर का दरवाजा लगाकर भाग गई जब पिता मजदूरी कर घर लौटा तो उसने अपने बच्चों के खून से लथपथ शव पड़े देखे तो उसके होश उड़ गए।घटना बुधवार दोपहर की है पुलिस ने जब इंदरगढ़ गई मां को बुलाकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने घटना कुबूल ली। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

सपा पहाड़ निवासी अरविंद माहौर ने 8 माह पहले ज्योति कोरी नामक महिला से दूसरी शादी की थी अरविंद की पहली पत्नी से दो बच्चे थे। जिनमें 7 वर्षीय बेटा अर्नव एवं बेटी जान्हवी 11 उसके साथ ही रहते थे।

एएसपी कमल मौर्य ने बताया कि बच्चों की सौतेली मां ज्योति इनसे अक्सर नाराज रहती थी बुधवार दोपहर जब घर में वह और दोनों भाई-बहन थे, तभी ज्योति ने अर्नव और जान्हवी को अलग-अलग कमरे में ले जाकर पहले गला दबाया और फिर चाकू से गोद डाला जिससे दोनों भाई-बहन की मौत हो गई घटना के बाद ज्योति घर का दरवाज लगाकर इंदरगढ़ चली गई।

पुलिस ने अरविंद से उसकी दूसरी पत्नी के बारे में पूंछा गया तो उसने बताया कि वह हर बुधवार इंदरगढ़ हाट करने जाती है आज भी वहीं गई पुलिस ने महिला ज्योति को इंदरगढ़ से बुलवाकर उससे सख्ती से पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया। ज्योति ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसने ही दोनों बच्चों को मारा है।