कोविड वैक्सीनेशन के लिए दिखी युवाओं में ललक, बुजुर्ग भी पहुँचें दुसरी डोज लगवाने

बून्दीKrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> – कोविड वैक्सीनेशन के प्रति जागरुकता बढती हुई नजर आई। शहर मे आयोजित उमंग संस्थान और अग्रवाल आई एंड स्किन हॉस्पीटल की ओर से वैक्सीनेशन कार्यक्रम के श्रृंखला में आज मंगलवार को भी पुरानी सीटी के लोगों ने रुझान दिखाया। यहां पर सुबह से ही लोग अपने परिजनोँ को लेकर बालचन्द पाडा स्थित लिटिल एन्जिल स्कूल में पहुंचे।

उमंग संस्थान और अग्रवाल आई एंड स्किन अस्पताल द्वारा वरिष्ठ नैत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. संजय गुप्ता के जन्म दिवस पर आयोजित निशुल्क कोविड-19 वैक्सिनेशन शिविर का शुभारंभ संस्थान के संरक्षक और वरिष्ठ अधिवक्ता अनिल कुमार शर्मा ने मेडिकल टीम का माल्यार्पण कर किया।

 

इस अवसर पर अनिल कुमार शर्मा ने सभी से कोविड-19 वैक्सिनेशन कराने और अन्य परिवार जन को भी सूचित करते हुए सरकार के इस कार्य में सहयोग करने की अपील की और ऐसे आयोजनों की आवश्यकता बताते हुए अधिक से अधिक लोगों को कोवीड से बचाव हेतु टीकाकरण करवाने पर फ़ोकस करने की बात कही।

विद्यालय की निदेशक रेखा शर्मा ने बताया कि इस शिविर में मेडिकल टीम में शामिल अनिता मेघवाल, चंद्र प्रकाश सैनी, चन्द्रभान और आशिक मोहम्मद ने 18 से 44 और 45 वर्ष से अधिक आयु के 145 व्यक्तियों को कोविड वैक्सीनेशन की पहली डोज और दूसरी डोज लगवाई।

इस मौके पर संस्थान के सचिव कृष्ण कान्त राठौर, प्रभारी जय सिंह सोलंकी, श्रुति शर्मा, महावीर सोनी, अनिल वर्मा, शिव टेलर, सीताराम, मंगल चन्द, इन्द्रा आदि वैक्सीनेशन में सहयोग करते रहे।