कोविड-19 सेंटर पर 18 वर्षीय युवाओं ने दिखाया अपना उत्साह : रमेश दुबे

  भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सेवा ही संगठन अभियान के तहत भिंड शहर के व्यापार मंडल धर्मशाला परिसर में कैलाश वासी माधवराव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन के तहत छठवें दिन 670 लोगों को वैक्सीन का पहला डोज लगवाया गया जिसमें पत्रकार वकील रिटायर्ड राज्य सरकार के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी एवं महिलाएं युवा बुजुर्गों ने अपने परिवार सहित टीका लगवाया। व्यापार मंडल धर्मशाला परिसर में आयोजित कोविड-19 वैक्सीन टीकाकरण अभियान का कार्य तीव्र गति से चल रहा है सुबह से ही हर वर्ग समाज के युवाओं बुजुर्गों महिलाओं और 18 वर्षीय युवाओं का उत्साह के साथ सेक्टर पर पहुंचकर वैक्सीन लगवा कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा किए जा रहे जनहित कार्यों की भरपूर प्रशंसा भी करते हैं सुबह से ही लंबी लंबी लाइन है काउंटर लग जाती है।

 

वैक्सीन लगवाने आए युवाओं एवं युवतियों मैं 18 प्लस आयु के बहन कुमारी सुरभि दीक्षित, कुमारी तनु दीक्षित पुत्री हरीश दीक्षित ने बताया कि हम लोगों को किसी भी प्रकार का कोई डिबेट नहीं है केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की शिवराज सरकार जीवन रक्षा के लिए बहुत अच्छा काम कर रही है वैक्सीन पूर्व से सुरक्षित है हम लोग काफी उत्साह के साथ आकर के स्वयं अपना टीका लगवा रहे हैं कहीं कोई किसी प्रकार की दिक्कत नहीं है भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे जनहित में यह कार्य की जितनी भी सराहना की जाए उतनी भी कम है।

 

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं कोविड-19 सेक्टर के प्रभारी रमेश दुबे ने बताया कि माधव राव सिंधिया स्वास्थ सेवा मिशन के आग्रह पर स्वास्थ विभाग द्वारा संगठन ही सेवा अभियान के साथ प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के सफलतम 7 वर्ष होने व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के सफल निर्देशन में  व्यापार मंडल धर्मशाला में कोविड वैक्सीन सेंटर 31 मई से चलाया जा रहा है। हमारे आग्रह पर आज तब विना स्लाट बुक किये 18 के ऊपर के युवाओं, पत्रकार साथियों, व्यापारियों, ठेले बाले, व अन्य लोगो को वैक्सीन लगाई लगवाई इसके अलावा 60 एवं 18 45 से ऊपर बाले व दूसरा डोज भी लगाया लगाया गया।

 

जिन लोगो ने अभी वैक्सीन नही लगवाई है वो व्यापार मंडल धर्मशाला पहुच कर 9 बजे से शाम 5 बजे तक वैक्सीन लगवाले कोरोना से बचाव सिर्फ वैक्सीन ही है । मास्क और  2 गज की शारीरिक दूरी बना कर कोविड-19 का पालन किया। नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ-साथ सेवा भाव में जुटे पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को भी उन्होंने धन्यवाद ज्ञापित किया। डॉ तरुण शर्मा अनिल कटारे संतोष सिंह, भाजपा सुभाष मंडल के अध्यक्ष प्रदीप सिंह भदोरिया टीपू, हरीश दीक्षित, विकास शर्मा राजीव दीक्षित लटूरी प्रसाद शर्मा रामदास सोनी, भूरे गुरभेले, दिलीप बोहरे, रामदास चौबे, अनिल दुबे, अनु मनीष दुबे, कुलदीप सिंह राजावत ने भी लोगों की मदद करते हुए टीका लगवाने में सेवा भाव से कार्य किया।