आम मुद्देमध्य प्रदेश

श्योपुर में नही थम रहे कोरोना मामले , मिले 4 और पॉजिटिव

श्योपुर desk/rubarunews.com>>> देश भर में कोहराम मचा चुका covid19 नॉवल कोरोना वायरस कई वायरसों का एक समूह है, जो दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन मप्र के श्योपुर जिले में कोरोना कुछ सीमा तक कंट्रोल होचुका है ,आज जिले अस्पताल ओर DRDE में हुए सैंपल में फिर मिला 04 कोरोना पॉजिटिव, मिली जानकारी अनुसार ये सभी मुरेना से आये कोरोना संक्रिमित के संपर्क में आऐ थे , जिनमे एक बैंक कर्मी, और एक पुलिस कर्मी शामिल है।
जिसके साथ जिले में कोरोना ने वापस दस्तक देदी है अभी तक कोरोना के जिले में कुल 88 मरीज होचुकें है जिनमे से 62 पूर्ण ठीक होकर लौट चुके है।
बात दे कि परसो एवं कल से लगातार कोरोना संक्रमितो का आना जारी हौ, जो श्योपुर वासियो के लिए मुश्किल के हालात पैदा करती है, परन्तु अभी भी पिछले दिनो आये कोरोना पॉजिटिव मामलो और प्रशासनिक दफ्तरों में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब तक 46 कन्टेनमेंट जोन बनाए जा चुके है।
प्रशासन कई हद तक सख्त है परंतु फिर भी व्यवस्थाऐं बदहाल ही नजर आई है,
अगर देश की बात की जाए तो बढ़ते कोरोना मामलो के साथ , सुवस्थ होने वाले मरीजो की संख्या भी बड़ी है अभी तक भारत मे सरकारी आंकड़ों अनुसार 6,77,051
कुल केसेस है एवं 4,10,994 पूर्ण सवस्थ होचुकें हैं, एवं मध्य प्रदेश की बात करे तो 2772 एक्टिव केसेस और 11234ठीक होचुकें है।
लेकिन अभी भी हमे कोरोना से बचाव के लिए सतर्क रहने की आवश्यकता है। रूबरू न्यूज़ आप सभी से social distancing के साथ रहने की अपील करता है।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com