आम मुद्देताजातरीनमध्य प्रदेश

वक्त तकलीफ का जरूर है लेकिन कटेगा मुस्कुराने से ही-डॉ नरोत्तम मिश्रा

दतिया @rubarunews.com गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा जी ने दतिया विधानसभा क्षेत्र में जरूरतमंद नागरिकों को राहत सामग्री वितरण की एवं दतिया नगर में आयोजित कार्यक्रमों में हुए शामिल।

 

रविवार को गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा जी सुबह 9:00 बजे दतिया निवास पर पहुंचे जहां पर उपस्थित आम नागरिकों से मुलाकात की इसके पश्चात गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा जी हास्य क्लब के द्वारा आयोजित सेवा कार्यक्रम में पहुंचे जहां पर उन्होंने हास्य क्लब के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनसे चर्चा की।  इसके पश्चात गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा जी पीडी ब्रदर्स के कार्यक्रम में पहुंचे और राहत सामग्री वितरण की इसके पश्चात प्रदेश के ग्रह एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने रिछरा फाटक की बस्तियों के जरूरतमंद परिवारों में राशन सामग्री वितरण की गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा दतिया नगर के आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। इसके पश्चात गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा पूर्व बैंक अध्यक्ष प्रमोद पुजारी के निवास ग्राम विछोन्दना पहुंचे और शोक संवेदना व्यक्त की पूर्व बैंक अध्यक्ष प्रमोद पुजारी की माताजी का 2 दिन पहले निधन हो गया है ।

 

दोपहर 3:30 बजे गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा जी ने दतिया नगर के राजगढ़ चौराहे पर कर्मवीर योद्धा पुलिस अधिकारी एवं पुलिस आरक्षकओं को सतुआ खिलाया और उनका हौसला बढ़ाया और कहा हमारे देश के सच्चे जनसेवक जो दिन रात देश की और प्रदेश की जनता जनार्दन की सच्चे मन से सेवा कर रहे हैं उनका मैं हृदय से धन्यवाद व्यक्त करता हूं इसके पश्चात गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा जी ने दतिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नोनेर और खदरावनी पहुंचकर जरूरतमंद परिवारों में दाल चावल गेहूं तेल नमक मिर्ची धनिया राहत सामग्री वितरण की एवं सभी नागरिकों के सैनिटाइजर से हाथ धुलाये।

 

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा जी ने उपस्थित नागरिकों को संबोधित करते हुए कहां दतिया जिले के सभी समाजसेवियों ने जिले के हर एक गांव में और बस्तियों में पहुंचकर जरूरतमंद परिवारों में राहत सामग्री वितरण की है और कर रहे हैं ऐसी सच्ची सेवा कर रहे हैं जो एक परिवार का सदस्य अपने परिवार की करता है सभी समाज सेवी समाज के हर वर्ग की चिंता करते हुए सभी के पास राहत सामग्री पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं मैं सभी समाजसेवियों का हृदय से धन्यवाद व्यक्त करता हूं जो दिन रात सेवा के कार्य में लगे हुए हैं दतिया विधानसभा क्षेत्र के नगर ग्रामों में सेवा के कार्य चलाए जा रहे हैं सभी नागरिकों को समय पर राशन सामग्री उपलब्ध कराई जा रही है दतिया नगर के किसी भी नागरिक को परेशानी नहीं आने दूंगा आपका मंत्री आपका विधायक आपकी सेवा में हर वक्त उपस्थित है।

 

आप सभी लॉक डाउन का पालन करें अपने अपने घरों पर रहे परिवार के साथ रहे डॉ नरोत्तम मिश्रा जी पत्रिका पेपर के कार्यक्रम में शामिल हुए जहां पर प्रवासी माता बहनों के पैरो मैं जूते चप्पल पहना कर आशीर्वाद लिया और कहां वक्त तकलीफ का जरूर है लेकिन कटेगा मुस्कुराने से ही।