क्राइमताजातरीनमध्य प्रदेश

नागिल फॉर्म हाउस के पास मिला अधेड़ का शव ,नहीं हो सकी शिनाख्त

दतिया। सेंवढ़ा दतिया मुख्य मार्ग पर अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गयी । मोके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल परिसर में भिजवा दिया है । देर रात तक शिनाख्त नहीं हो सकी है । मामला थाना सेंवढ़ा का है । जहां पर सब इंस्पेक्टर वेदेन्द्र कुशवाहा ने बताया कि रविवार की देर शाम करीब 7:00 बजे फोन पर सूचना मिली थी की सेंवढ़ा दतिया मुख्य मार्ग स्थित नागिल फॉर्म हाउस केसेंवढ़ा पास एक अधेड़ का शव मुख्य मार्ग के पास झाड़ियों के पास पड़ा हुआ है।

 

सूचना मिलते ही नवागत नगर निरीक्षक रत्नेश यादव समेत एस आई वेदेन्द्र सिंह कुशवाह मौके पर पहुंचे । जहां पर पुलिस के द्वारा वृद्ध के थैले और जेवों कि छानबीन की गई तो उसमें ऐसी कोई दस्तावेज नहीं मिला कि शव की शिनाख्त हो सके । वहीं प्रथम दृष्टया अज्ञात शव के नाक से खून निकलने के कारण मौत हुई है ऐसा प्रतीत हुआ है। शव को एम्बुलेंस 108 की मदद से सेवढा सिविल अस्पताल भेजा गया।

 

खबर लिखे जाने तक अधेड़ की पहचान नही हो सकी। पुलिस टीम बनाकर शव की शिनाख्त के आस पास पूछताछ करने के लिए निर्देश नवागत थाना सेवढा टी आई रत्नेश यादव के द्वारा दिये गए। आसपास के गांव में सरपंचों के द्वारा जानकारी पहुंचाई गई है जिससे शिनाख्त हो सके ।