आम मुद्देराजस्थान

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के प्रयास रंग लाये , 29 नए खरीद केंद्र हुए स्वीकृत

बूंदी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com>> भाजपा कार्यकर्ताओं की मांग पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने बूंदी जिले में 29 नए खरीद केंद्र खोलने के प्रयास रंग लाए । आज खाध एवम नागरिक आपूर्ति विभाग ने एक संशोधित आदेश में 29 नए खरीद केंद्र खोलने को स्वीकृति दी है ।
भाजपा जिला प्रवक्ता मनीष पाटनी ने बताया कि पिछले सोमवार को भाजपा जिलाध्यक्ष छितर लाल राणा ने बिरला जी से किसानों की समस्या से अवगत करवाया था । बिरला जी ने तुरंत किसानों की खरीद केंद्र की मांग को लेकर केंद्र व प्रदेश की सरकार से बात कर नए केंद्रों के प्रस्ताव को मंजूरी के लिए बात की । नए केंद्र खुलने से किसानों को निर्धारित समर्थन मूल्य पर फसल का मूल्य मिलेगा । व अधिक किसानों की जल्दी से जल्दी फसल बेचने की सुविधा भी मिलेगी । नए खरीद केंद्रों में चितावा, छपावध, मेहराना,अकतास, जामितपुरा,तालेड़ा,तीरथ, लाखेरी,रेबरपुरा,बड़ाखेड़ा,नोतडा,जजावर,समिधि, जरखोधा, सिलोर, अजेता,खटकड़,नमाना, डाबी, मा टू नंदा,नयागांव,उमर, बसोली,अलोद, रानीपुरा,गोठड़ा,पेच की बावड़ी,
बिरला जी के प्रयासों से पूरे जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं ,किसानों में हर्ष की लहर दौड़ गयी । बिरला जी का आभार व धन्यवाद करनेवालों में जिलाध्यक्ष छितर लाल राणा, जिला उपाध्यक्ष राम बाबू शर्मा,जिला महामंत्री योगेंद्र श्रृंगी, जिला प्रवक्ता मनीष पाटनी, युवा नेता निर्मल मालव, मोजी नुवाल, खटकड़ मंडल अध्यक्ष महेंद्र डोई रहे।