भावी पीढ़ी को उनका बचपन व खुशियां देना हमारा सामूहिक दायित्व है It is our collective responsibility to give childhood and happiness to future generations.

बून्दी.KrishnakantRathore @www.rubarunews.com-कोरोना महामारी के तनाव के बाद बच्चे बचपन को आनंदित रूप में जी पाएं तथा उनका जीवन खुशियों से भरपूर हो। यह हमारा सामूहिक दायित्व है। बच्चों की खुशियों के लिए हमें अवसरों का सृजन करना होगा। उक्त बात प्रधानाचार्य शिल्पा भार्गव ने रजत गृह स्थित आर्केडिया अकेडमी में आयोजित क्रिसमस पर्व समारोह में अध्यक्षीय उद्बोधन में कहीं। भार्गव ने बच्चों को नैतिकता व संस्कार का पाठ पढ़ाते हुए उनको अपने माता पिता का कहना मानने व बड़ों का सम्मान करने हेतु प्रेरित किया।

भावी पीढ़ी को उनका बचपन व खुशियां देना हमारा सामूहिक दायित्व है It is our collective responsibility to give childhood and happiness to future generations

इस अवसर पर प्रबंधक सीमा वर्मा के नेतृत्व में बच्चों के विभिन्न खेल व प्रतियोगिताओं के माध्यम से सेंटा ने गुब्बारे, खिलोने, चॉकलेट व उपहार भेंट किये। संस्था परिवार के सानिध्य में बच्चों ने केक काटकर एक दूसरे को मिठाई खिलाई। संस्था में सर्वधर्म सद्भाव के संदेश के साथ क्रिसमस पर्व हर्षोल्लास से मनाया गया।