क्राइमताजातरीनमध्य प्रदेश

राजपरिवार के सदस्यों ने संपत्ति को लेकर घनश्याम सिंह को दी जान से मारने की धमकी

दतिया @rubarunews.com>>>>>  राजपरिवार के सदस्यों ने संपत्ति को लेकर सेंवढ़ा विधायक को दी जान से मारने की धमकी। विधायक एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या मेंं पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल सिंह मौर्य को सौंपा ज्ञापन।

घनश्याम सिंह विधायक सेंवढ़ा के निवास जिला दतिया में मंगलवार रात्रि समय राजपरिवार के सदस्य गिर्राज सिंह निवासी लखनऊ उत्तर प्रदेश एवं दो अन्य अज्ञात लोगों के द्वारा जान से मारने की धमकी एवं सेवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह के निज निवास पर बार-बार असामाजिक तत्वों के आने के विरोध में ज्ञापन,
घनश्याम सिंह विधायक सेवड़ा जिला दतिया में अपने परिवार सहित निवास करते हैं।

वह बहुत ही सरल स्वभाव होकर उनके दरवाजे हमेशा आमजन के लिए खुले रहते हैं। आजकल प्रदेश में चल रहे। राजनीतिक घटनाक्रम एवं चुनाव मैं भाजपा नेताओं से प्रेरित होकर षडयंत्र पूर्वक गिर्राज सिंह पुत्र केशव सिंह निवासी सुबैध बाग लखनऊ उत्तर प्रदेश एवं उनकी मां हेमलता सिंह पत्नी स्वर्गीय केशव सिंह एवं अन्य दो अज्ञात व्यक्तियों ने अनैतिक रूप से निवास किला दतिया के भीतरी भाग में घुस आए वह अपने हाथ पिस्टल एवं अन्य हथियार लिए थे उनके द्वारा किले के एक भाग अखाड़ा में घुसकर तीन कमरों के ताले इलेक्ट्रॉनिक कांटा से काटे गए यह देख जब माननीय विधायक जी के कर्मचारी मोनू खंगार ने रोका तो गिर्राज सिंह एवं उनके साथियों ने मोनू को जातिसूचक गालियां दी एवं पिस्टल तान कर जान से मारने की धमकी दी बाद में सूचना मिलने पर जब माननीय विधायक घनश्याम सिंह जी मौके पर पहुंचे तो गिर्राज सिंह ने उन पर भी पिस्टल तान कर उनकी जान लेने का प्रयास किया उसके बाद लोगों ने उन्हें पकड़ कर अलग किया और वहां से चले गए भाजपा पार्टी से ओतप्रोत होकर वर्तमान राजनीतिक घटनाक्रम में सेवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह को जान का खतरा है।

 

इस घटना की जानकारी एवं आवेदन सेवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह ने कोतवाली पुलिस को घटना दिनांक को ही लिखित आवेदन दिया था लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर सेवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस कार्यालय पर नारेबाजी की। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल सिंह मौर्य को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यवाही की मांग की।इस दौरान ज्ञापन में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे हैं।