मध्य प्रदेश

बोलो मध्यप्रदेश: शिवराज या कमलनाथ? जुड़ें ट्रूपल डॉट कॉम के जन अभियान से

इंदौर, मध्यप्रदेश.Dedk/ @www.rubarunews.com-  राजनीती को लेकर भारत में हमेशा ही उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं। भारतीय जनता पार्टी और काँग्रेस की मियाँ-बीवी जैसी तकरार आम जनता वर्षों से देखती आ रही है। पूरा भारतवर्ष इन दोनों दलों के बीच उलझकर दो हिस्सों में बट गया है, जिसका सबसे बड़ा उदाहरण मध्यप्रदेश में देखने को मिलता है। कहने का अर्थ यह है कि बेहतर मुख्यमंत्री कौन, शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ? यह सवाल लगभग सभी के मन में कुछ समय से है। वर्ष 2005 के बाद से शिवराज सिंह चौहान ने कुल 13 वर्षों तक मध्यप्रदेश का कार्यभार सँभाला। इसके बाद वर्ष 2018 में कमलनाथ को यह कार्यभार सँभालने का मौका मिला। कमलनाथ 1 वर्ष और 3 महीने के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे। इसके पश्चात एक बार फिर शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री के रूप में चुने गए, जो वर्तमान में अपने पद पर कार्यरत हैं। ‘ट्रूपल डॉट कॉम’ एक पारदर्शी जन अभियान का शुभारम्भ करने जा रहा है, जिसका मुख्य उद्देश्य बेहतर मुख्यमंत्री को लेकर जनता जनार्दन के विचार जानना है। इस जन अभियान का संचालन इंदौर से खजुराहो की सड़कों पर 16 से 18 दिसंबर तक किया जाएगा।

ट्रूपल डॉट कॉम के को-फाउंडर अतुल मलिकराम बताते हैं कि यह जन अभियान आम जनता के हित में आम जनता द्वारा चलाया जा रहा है। मुख्यमंत्री के हाथों में राज्य की बागडोर गृहस्थी जैसी होती है। वह चाहे तो इसे बसा दे और चाहे तो उजाड़ दे। मुख्यमंत्री का कर्त्तव्य है कि अपने किए हुए छोटे-बड़े सभी वादों पर अमल करे, वादे करके भूल न जाए। मध्यप्रदेश में दो मुख्यमंत्रियों के लिए कुछ समय से यह मुद्दा बना हुआ है कि तुलनात्मक रूप से शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के हित के लिए बेहतर हैं या फिर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ। इन्हीं प्रश्नों के उत्तर जानने के लिए चैनल जन अभियान का संचालन कर रहा है, जिसमें आप भी शामिल हो सकते हैं।

ट्रूपल चैनल इंदौर से खजुराहो के बीच सभी छोटे-बड़े गाँव, शहर, जिले तथा कस्बे में इस अभियान का संचालन करेगा, जो 16 दिसंबर से 18 दिसंबर तक यहाँ की सड़कों पर जनता से रूबरू होगा। इस अभियान के तहत आप भी बेहतर मुख्यमंत्री को लेकर अपने विचार व्यक्त कर सकते हैं, तो इस जन अभियान का हिस्सा जरूर बनें। अधिक जानकारी के लिए विजिट करें: www.troopel.com (डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट ट्रूपल डॉट कॉम)

चैनल के बारे में

ट्रूपल डॉट कॉम देश का तेजी से उभरता ऑनलाइन न्यूज कम व्यूज प्लेटफॉर्म है, जो जनता तथा प्रशासन को देश की समस्याओं के प्रति जागरूक करने के लिए प्रतिबद्ध है। चैनल अपने दर्शकों के समक्ष खबरों के पीछे की सत्यता और सटीकता को तथ्यों के साथ उपलब्ध करने के लिए कार्यरत है।