आम मुद्देराजस्थान

बैंक ऑफ बड़ौदा की सराहनीय पहल’- सोशल डिस्टेंस और हाईजीन के साथ दे रहे सेवाएं

बूंदी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com>> बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना के प्रकोप के बावजूद ग्राहकों को बैंकिंग सेवाएँ पूरी लगन एवं समर्पण के साथ प्रदान की जा रही हैं।
लीड बैंक बैंक ऑफ बडौदा अग्रणी जिला प्रबंधक अक्षय कुमार शर्मा ने बताया कि बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखाओं एवं बैंक मित्रों के यहाँ पड़ताल की तो पाया कि पूरा स्टाफ ग्राहकों को इस महामारी के समय दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए धन की आवश्यकता को समझते हुए उनके खाते से लेन-देन आदि की सुविधा नियमित रूप से मुहैया करा रहा है।
उन्होंने बताया कि सभी शाखाओं द्वारा एटीएम में पर्याप्त नकदी रखी जा रही है। कोरोना जैसे वायरस को हराने के लिए सोशल डिस्टेन्स का भी पालन किया जा रहा है। शाखाओं के बाहर एक-एक मीटर की दूरी पर गोले बनाए गए हैं जिससे ग्राहकों की आपस में दूरी बनी रहे। ग्राहकों के लिए हैंड सैनिटाइजर, जरूरी दवाइयाँ, हैंडवॉश, पानी, मास्क आदि का इंतजाम किया गया है। पूरा स्टाफ पर्सनल हाइजीन मैंटेन करने के साथ पूरे समय मास्क का प्रयोग कर रहा है। गौरतलब है कि बैंक ऑफ बड़ौदा हमेशा अपने सामाजिक एवं आर्थिक दायित्वों का निर्वहन करने में तत्पर रहता है।