क्राइमताजातरीनमध्य प्रदेश

देवर से अवैध संबंध के चलते पति की हत्या की, पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा

दतिया @rubarunews.com सिविल लाइन थाना प्रभारी शशांक शुक्ला ने किया अंधे कत्ल का पर्दाफाश। पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरडी प्रजापति के निर्दशन में एसडीओपी ने हत्या के प्रकरण का प्रेस वार्ता में किया खुलासा ।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के दिनांक 27 ,5, 2020 पतारा चौकी के पास अज्ञात शब बरामद हुआ था जिसकी पहचान आनंद अहिरवार S/0जीवराम अहिरवार निवासी रिछारी के रुप मे हुई सिविल लाइन पुलिस के द्वारा मृतक की जांच की जा रही थी।
जांच के दौरान पाया कि मृतक के भाई रिंकू मृतक की पत्नी भारती अहिरवार से अवैध प्रेम संबंध हैं।
मृतक के भाई रिंकू ने अपने मामा के लड़के कल्लू उर्फ अनिल निवासी सोडा व बहिन सीमा अहिरवार पत्नी स्वर्गीय मंसाराम अहिरवार निवासी सेरसा मृतक की पत्नी भारती के साथ मिलकर मृतक आनंद अहिरवार की हत्या का षड्यंत्र रचकर गले में रस्सी का फंदा डालकर सबको खींच कर हत्या की है।

 

मृतक के संबंध में सबूत छिपाने के लिए मृतक शब को रिंकू कल्ली सीमा ने मोटरसाइकिल एमपी 32 एमजी 6122 को इस्तेमाल कर पता चौकी के पास फेंक दिया था व सबूत मिटाए गए हे थाना सिविल लाइन में अपराध क्रमांक 191 / 20 धारा 302, 120 बी ,201 34 आईपीसी धाराओं के तहत चार आरोपी रिंकू अहिरवार कलली भारती सीमा मामला पंजीबद्ध किया गया आज दिनांक 18 6 2020 को मुखबिर की सूचना पर इंदरगढ़ से दतिया रहे मोर घाट पर आरोपी को इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल के साथ रस्सी के साथ पकड़ा इस पूरी कार्रवाई में शशांक शुक्ला सिविल लाइन थाना प्रभारी व उनकी टीम की अहम भूमिका रही।