आम मुद्देताजातरीनमध्य प्रदेश

तीन आरोपी गिरफ्तार, लूट की रकम भी वरामद

दतिया @rubaru news.com बदमाश लॉक डाउन का फायदा उठाते हुए लूट की घटनाएं करने में लगे हुए है, उसी तेज गति से संवेदनशील पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर के निर्देशन में पुलिस द्वारा लूट की घटनाओं का खुलासा किया जा रहा है। बीते 20 मई की शाम गोराघाट थाना क्षेत्र बडोंनकला तिराहा पर बाइक सबार बदमाशों द्वारा की गई लूट की बारदात का खुलासा करने में सफलता हासिल की है।

 

लूट खुलासा एसडीओपी धर्मेंद्र सिंह तोमर द्वारा थाना पर प्रेस रिलीज कर किया है। खुलासा करते हुए बताया कि गोराघाट पुलिस ने लूट की घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया तथा इनके कब्जे से 315 बोर का कट्टा बरामद किया एव लूटी गई 90 हजार की रकम में से 75 हजार रुपये वरामद कर लिए है।

 

जानकारी के अनुसार एसडीओपी धर्मेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि बीते बुधवार 20 मई की जब फरियादी सुरेन्द्र साहू जब भांडेर से माल की डिलेवरी देने के बाद पेमेंन्ट लेकर लौट रहा था, शाम के समय गोराघाट थाना के बडोंनकला तिराहा पर बाइक सबार तीन बदमाशो ने गाड़ी को रोक लिया और सुरेन्द्र साहू पर कट्टा अड़ाकर पेमेंन्ट के 90 हजार लूट ले गये। घटना के बाद मामला मामला जाँच में लिया गया और नवागत गोराघाट थाना प्रभारी दर्शन शुक्ला ने टेक्नीकल जाँच के जरिये बदमाशो तक पहुँच गये ओर सभी बदमाश कृष्णा पुत्र अमृतलाल बाथम 21 वर्ष, राकेश उर्फ टापू पुत्र बाबूलाल जोशी 37 एवं सोनू पुत्र अलीशाह 27 वर्ष निकासी ग्राम चांदपुर तहसील डबरा को ग्राम चांदपुर से गिरफ्तार किया। वही मोटरसाइकिल का आरोपी अभी फरार है।

 

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे 315 बोर का कट्टा एवं 75 हाजर रुपये बरामद कर लिये। इस लूट की घटना के खुलासे पर पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर ने गोराघाट पुलिस टीम को हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।