आम मुद्देदतियामध्य प्रदेशराजनीति

गृह मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र आज से जिले के चार दिवीसय प्रवास पर रहेंगे

दतिया @rubarunews.com>>>>>>>>>> मध्यप्रदेश शासन के गृह, जेल, संसदीय कार्य, विधि एवं विधायी विभाग मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र आज 23 जनवरी 2021 से 26 जनवरी 2021 तक जिले के चार दिवसीय प्रवास पर रहते हुए विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार गृह मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र 23 जनवरी 2021 को रात्रि 1 बजे भोपाल से सचखंड एक्सप्रेस द्वारा डबरा के लिए प्रस्थान कर प्रातः 5.30 बजे डबरा पहुंचेगे और निवास के लिए प्रस्थान करेंगे। प्रातः 9 बजे आप डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर प्रातः 9.30 बजे दतिया निवास पर पहुंचेगे और आमजन से भेंट करेंगे। प्रातः 10 बजे आप माँ पीताम्बरा माई एवं शनिदेव जी के दर्शन करेंगे। प्रातः 11 बजे आप ग्राम नौनेर में वेयर हाउस के पास 20 करोड़ की लागत के सीमन बैंक के लोकार्पण कार्यक्रम में भाग लेंगे/भोजन। दोपहर 12.30 बजे दतिया निवास पर पहुंचेगे (आरक्षित) रहेगा। आप अपरान्ह 3 बजे श्री राधाकांत अग्रवाल के निवास पर नेताजी सुभाषचंद्र बोस जी की जयंती कार्यक्रम में शामिल होंगे। सायं 4 बजे आप श्री रामशरण रूसिया जी के निवास पर जायेंगे और डबरा के लिए प्रस्थान कर सायं 5 बजे डबरा निवास पर पहुंचेगे। सायं 6 बजे आप डबरा से भाण्ड़ेर विधानसभ क्षेत्र के ग्राम कामद के लिए प्रस्थान कर सायं 7 बजे ग्राम कामद पहुंचेगे और श्री दांगी जी के निवस पर जायेंगे। रात्रि 8 बजे आप दतिया में आयोजित बर्थ-डे कार्यक्रम में भाग लेंगे। रात्रि 9.30 बजे आप दतिया से डबरा के लिए प्रस्थान कर रात्रि 10 बजे डबरा पहुंचेगे।

 

गृह मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र 24 जनवरी 2021 को प्रातः 9 बजे डबरा से बड़ौनकला के लिए प्रस्थान कर प्रातः 9.30 बजे बड़ौनकला पहुंचेगे और आमजन से भेंट करेंगे। प्रातः 10.30 बजे आप दतिया निवास पर पहुंचेगे और आमजन से भेंट करेंगे। प्रातः 11 बजे आप वृन्दावन धाम दतिया में महिला बाल विकास विभाग एवं पुलिस विभाग द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित सम्मान अभियान कार्यक्रम में भाग लेंगे। प्रातः 12 बजे आप दतिया निवास पर पहुंचेगे (आरक्षित) रहेगा। अपरान्ह 3 बजे आप दतिया से ग्राम कन्धारी (बसई) के लिए प्रस्थान कर सायं 4 बजे ग्राम कन्धारी पहुंचेगे और कन्धारी चैराहे पर आयोजित सड़क के भूमिपूजन कार्यक्रम में भाग लेंगे। सायं 5 बजे आप बसई में आयेाजित बाॅलीवाल टूर्नामेंट समपना कार्यक्रम में भाग लेंगे और झांसी के लिए प्रस्थान करेंगे। सायं 6 बजे आप झांसी पहुंचेगे और श्री नरेन्द्र तिवारी के निवास पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित होंगे और दतिया के लिए प्रस्थान कर सायं 7 बजे दतिया निवास पर पहुंचेगे। रात्रि 8 बजे आप तान्या पैलेस में सिंधू जनरल पंचायत की कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ बैठक में भाग लेंगे/भोजन। रात्रि 9 बजे आप दतिया से डबरा के लिए प्रस्थान कर रात्रि 9.30 बजे डबरा पहुंचेगे।

 

गृह मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र 25 जनवरी 2021 को प्रातः 8.30 बजे डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर प्रातः 9 बजे दतिया निवास पर पहुंचेगे और आमजन से भेंट करेंगे। प्रातः 10 बजे आप दतिया से ग्राम हथलव के लिए प्रस्थान कर प्रातः 10.30 बजे हथलव पहुंचकर गौशाला के भूमिपूजन कार्यक्रम में भाग लेंगे/भोजन। दोपहर 11.30 बजे हथलव से दतिया के लिए प्रस्थान कर दोपहर 12 बजे दतिया निवास पर पहुंचेगे (आरक्षित) रहेगा। अपरान्ह 3 बजे आप वृन्दावन धाम दतिया में हितग्राही मूलक योजना के अंतर्गत स्व सहायता समूह तथा पथकर विक्रेताओं को राशि वितरण कार्यक्रम में भाग लेंगे। सायं 4 बजे आप दतिया से डबरा के लिए प्रस्थान कर सायं 4.30 बजे डबरा पहुंचगे और स्थानी कार्यक्रमों में भाग लेंगे। सायं 7 बजे आप डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान रात्रि 7.30 बजे दतिया सर्किट हाउस पर पहुंचकर गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर पत्रकारों एवं कार्यकर्ताओं के साथ आयोजित भेंट, भोजन करेंगे। आप रात्रि विश्राम सर्किट हाउस दतिया में करेंगे।

 

गृह मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र 26 जनवरी 2021 को प्रातः 8 बजे दतिया निवास पर आमजन से भेंट करेंगे। प्रातः 9 बजे आप पुलिस लाईन ग्राउंड दतिया में आयेाजित गणतंत्र दिवसव कार्यक्रम में ध्वजारोहण कर परेड़ की सलामी एवं अन्य आयोजित कार्यक्रमों में उपस्थित रहेंगे। दोपहर 12 बजे आप गिर्द स्कूल झिर का बाग वार्ड क्रमांक 1 दतिया मंे कुशवाहा समाज द्वारा आयोजित कम्बल वितरण कार्यक्रम, भोजन में भाग लेंगे। दोपहर 1 बजे आप दतिया निवास पर पहुंचेगे (आरक्षित) रहेगा। अपरान्ह 3 बजे ग्राम भागौर मेें गौशाला भूमिपूजन के आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे और डबरा के लिए प्रस्थान करेंगे। सायं 4.30 बजे आप डबरा पहुंचेगे और स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे। सायं 7 बजे आप डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर रात्रि 7.30 बजे दतिया पहुंचेगे और भाजपा कोर ग्रुप की बैठक एवं भोजन में भाग लेंगे। रात्रि 8.40 बजे आप महाकौशल एक्सप्रेस द्वारा भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।