आम मुद्देमध्य प्रदेश

कोरोना से बचाव एवं सावधानी की बोहरा समाज को दी जानकारी

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>> कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल के निर्देशन में एसडीएम श्री रूपेश उपाध्याय एवं सीएमएचओ डाॅ एआर करोरिया ने जिला मुख्यालय श्योपुर स्थित बोहरा बाजार में कोराना से बचाव एवं सावधानी की जानकारी श्री खोजेमा नोमानी के घर पहुंचकर दी। साथ ही उपस्थित बोहरा समाज के व्यक्तियो को मास्क वितरित किये। इसके साथ ही हाथ धुलाई के तरीके भी बताए गये।
इस अवसर पर सर्व  मोइज अली, सिराज दाउदी, अकबर अली, हुसैन अली, शब्बीर हुसैन, नायब तहसीलदार  शिवराज मीणा, पटवारी  पुरूषोत्तम राठौर उपस्थित थे।
एसडीएम  रूपेश उपाध्याय ने बोहरा समाज के व्यक्तियो से कोराना वायरस के बचाव के बारे में जानकारी दी। साथ ही ऐतिहास बरतने की समझाइश दी। उन्होने कहा कि कुबैत से आने वाले बोहरा समाज के व्यक्तियो की जानकारी प्रशासन को दी जावे। जिससे उनका स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से परीक्षण कराया जा सकें।
सीएमएचओ डाॅ एआर करोरिया ने बोहरा समाज के व्यक्तियो को बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोराना वायरस की रोकथाम की दिशा में अलर्ट जारी किया है। श्योपुर में स्थित बोहरा समाज के व्यक्ति कुबैत में काम करते है। अगर वे श्योपुर आते है। तब उनकी सूचना दी जावे। जिससे स्वास्थ्य परीक्षण करने में आसानी होगी। उन्होने कहा कि जारी अलर्ट के अनुसार भीड-भाड में जाने से बचा जावे।
इस अवसर पर बोहरा के समाज के प्रवक्ता  सिराज दाउदी ने कहा कि कोराना को ध्यान में रखते हुए सतर्कता बरती जा रही है। साथ ही बोहरा समाज के वितरित किये जाने वाले खाने के टिफिन बंद कर दिये गये है। साथ ही अन्य कार्यक्रम भी स्थगित किये गये है।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com