क्राइमताजातरीनमध्य प्रदेश

कांग्रेसी नेता पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

दतिया @rubarunews.com कांग्रेस के प्रदेश महासचिव महेश गुलवानी सहित अन्य तीन लोगों पर धोखाधड़ी सहित कई धाराओं में हुआ मामला दर्ज। कांग्रेस के प्रदेश महासचिव महेश गुलवानी ने अपने साथियों के साथ मिलकर फरयादी रामवीर गुर्जर से की थी 35 लाख रुपए की ठगी।

 

आरोपी महेश गुलवानी ने फरयादी रामवीर गुर्जर से रेत खदान दिलवाने के एवज में लिए थे 35 लाख रुपए की राशि। जब आरोपी गुलवानी ने फरयादी को नही दिलाई रेत खदान तो उसने पैसे मांगे तो आरोपी गुलवानी ने उसे 20 लाख का चेक व जमीन का एग्रीमेंट करा कर उसकी फोटोकॉपी फरियादी को दे दी थी और उसकी ओरिजिनल कॉपी स्वयं आरोपी गुलवानी ने रख ली थी।जिससे वह जमीन भी आरोपी गुलवानी बेचने के लिए दूसरी पार्टी से सौदा कर लिया था व जो फरयादी को चेक दिया वह चेक भी बाउंस हो गया।

 

जिससे फरयादी गुर्जर ने आरोपी महेश गुलवानी से पैसे मांगे तो उसे जान से मारने की धमकी भी दे डाली।जिसकी शिकायत फरयादी ने आवेदन देकर कोतवाली में की तो कोतवाली टीआई धनेंद्र भदौरिया ने मामले को गंभीरता से लेते हुए फरयादी रामवीर गुर्जर के आवेदन पर आरोपी महेश गुलवानी, जयदीप यादव, कोक सिंह चौहान (रजपूत) शुभम शर्मा पर धारा 420,  406, 409, 294, 506, 120B क के तहत मामला दर्ज किया गया है।