मध्य प्रदेश

कलेक्टर ने कोरेनटाईन सेंटर का किया अवलोकन

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>> कलेक्टर  राकेश कुमार श्रीवास्तव ने पदभार ग्रहण करने के बाद आज श्योपुर जिले के वीरपुर एवं विजयपुर क्षेत्र का भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान वीरपुर एवं विजयपुर के कोरेनटाईन सेंटर देखें। साथ ही व्यवस्थाओ के बारे मे विभागीय अधिकारी/कर्मचारियों से चर्चा की। साथ ही कलेक्टर ने अनुविभाग स्तरीय अधिकारियों की विजयपुरर में बैठक लेकर वन विस्थापन, पेयजल एवं ब्लाॅक स्तरीय विभिन्न प्रकार की गतिविधियों पर चर्चा की।
बैठक में जिला पंचायत के सीईओ  हर्ष सिहं, डीएफओ कूनो  पीके वर्मा, सहायक कलेक्टर  पवार नवजीवन विजय, एसडीएम विजयपुर  त्रिलोचन गौड, तहसीलदार  अशोक गोवाडिया, नायब तहसीलदार सुश्री रेखा कुशवाहर, अनुभाग एवं ब्लाॅक स्तरीय अधिकारी उपस्थित थेे।
कलेक्टर  राकेश कुमार श्रीवास्तव ने ब्लाॅक लेवल के अधिकारियो से कहा कि शासन की हितग्राही मूलक एवं कल्याणकारी योजनाओ का क्रियान्वयन समय पर किया जावे। साथ ही नोबल कोरोना वायरस के मद्देनजर विभागीय अधिकारियों की दी गई, जिम्मेदारियों का निवर्हन समय सीमा में जावे। साथ ही नागरिको की हरसंभव मदद करने के प्रयास किये जावे। उन्होने कहा कि विजयपुर अनुभाग क्षेत्र के अंतर्गत पेयजल की व्यवस्था को प्रभावी बनाया जावे। साथ ही नलजल योजना एवं हैण्डपम्पो के संधारण का कार्य अनवर्त जारी रखा जावे। उन्होने कहा कि वन विभाग के विस्थापन से संबंधित प्रकरणो का निराकरण समय सीमा में किया जावे। एसडीएम श्री त्रिलोचन गौड ने कलेक्टर श्री श्रीवास्तव के विजयपुर अनुभाग क्षेत्र में प्रथम आगमन पर उनका स्वागत किया।