राजस्थान

उमंग सेल्फी विद प्लांट्स कांटेस्ट का शुभारंभ…..

बूंदी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com- हरियाली अमावस्या के अवसर पर उमंग संस्थान बूंदी के तत्वावधान में एक पौधा मेरा भी के तहत शिक्षक दिवस तक सेल्फी विद प्लांट्स कांटेस्ट का आयोजन किया जाएगा, इसके फोल्डर का विमोचन सोमवार को जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता ने किया।

संस्थान के सचिव कृष्ण कांत राठौर ने बताया कि कॉन्टेस्ट के अंतर्गत कोई भी व्यक्ति गुरु पूर्णिमा से लेकर शिक्षक दिवस के बीच अपने गुरु या शिक्षक के सम्मान में वृक्षारोपण कर उसके साथ अपना सेल्फी लेकर उसे व्हाट्सएप या ई मेल के माध्यम से संस्थान को प्रेषित कर सकेंगे। प्रतियोगियों को अपना नाम पिता का नाम के साथ # हेसटेग लगाकर सेल्फी विद प्लांट्स तथा एक पौधा मेरा भी लिखना होगा, विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जाएगा। राठौड़ ने बताया कि संस्थान द्वारा एक पौधा मेरा भी कार्यक्रम के तहत गुरुजनों एवं शिक्षकों के सम्मान में गुरु पूर्णिमा से शिक्षक दिवस तक 11 पौधों का रोपण करवाया जाएगा।
इस अवसर पर राष्ट्रीय सूचना केंद्र प्रभारी अनिल भाल, जनसंपर्क अधिकारी रचना शर्मा, पुस्तकालय अध्यक्ष जोगेंद्र सिंह, आयुर्वेद विभाग के डॉ. हेमन्त कुमार शर्मा, डॉ. सुनील कुशवाह सहित संस्थान के लोकेश जैन, ज्योत्स्ना खत्री, जय सिंह सोलंकी, कुछ जिंदल ऋषभ शर्मा, राशी माहेश्वरी, अदिति शर्मा, नाजिया, दीपक खत्री उपस्थित थे।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com